scriptमहाराष्ट्र सरकार ने दिया नीरव मोदी को झटका, टूटेगा अलीबाग का आलीशान बंगला | Maharashtra government to destroy Nirav Modi's Alibagh bungalow | Patrika News

महाराष्ट्र सरकार ने दिया नीरव मोदी को झटका, टूटेगा अलीबाग का आलीशान बंगला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2018 03:04:02 pm

Submitted by:

manish ranjan

हाई कोर्ट के साथ जानकारी साझा करते हुए महाराष्ट्र सरकार ने कहा कि बहुत जल्द वह महाराष्ट्र के राजगढ़ जिले में मौजूद नीरव मोदी के अवैध बंगले को गिरा देंगे।

Nirav Modi

महाराष्ट्र सरकार ने दिया नीरव मोदी को झटका, टूटेगा अलीबाग का आलीशान बंगला

नई दिल्ली। सरकार ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी को बड़ा झटका देते हुए उसके खिलाफ आदेश जारी किए हैं। हाई कोर्ट के साथ जानकारी साझा करते हुए महाराष्ट्र सरकार ने कहा कि बहुत जल्द वह महाराष्ट्र के राजगढ़ जिले में मौजूद नीरव मोदी के अवैध बंगले को गिरा देंगे।

58 अन्य इमारतों को गिराने का भेजा नोटिस

इस संदर्भ में सरकारी वकील पी. बी. काकड़े ने मुख्य न्यायाधीश नरेश पाटिल और न्यायमूर्ति एम. एस. कार्णिक की बेंच को बताया कि उस इलाके में राज्य और तटवर्ती क्षेत्र के नियमों का उल्लंघन कर बनाई गई 58 अन्य निजी इमारतों को भी गिराने का नोटिस भेजा गया है।

अलीबाग में बनाया था अवैध बंगला

बता दें नीरव मोदी को अलीबाग क्षेत्र में 376 स्क्वायर मीटर के प्लॉट पर बंगला बनाने की परमिशन मिली थी, लेकिन उसने 1071 स्क्वायर मीटर जगह का घेराव किया इसलिए अब सरकार द्वारा इस अवैध निर्माण को गिराया जा रहा है।
Read the Latest business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले business news in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो