script

अंबानी परिवार के लिए सबसे बड़ा दिन, मुकेश और नीता अंबानी की आंखों में होंगे आंसू

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2018 01:02:32 pm

Submitted by:

manish ranjan

बात जब बेटी की शादी या सगाई की हो तो कोई भी पिता इमोशनल हो जाता है। फिर चाहे वो देश का सबसे अमीर शख्स ही क्यों ना हो।

ambani

अंबानी परिवार के लिए सबसे बड़ा दिन, मुकेश और नीता अंबानी की आंखों में होंगे आंसू

नई दिल्ली। बात जब बेटी की शादी या सगाई की हो तो कोई भी पिता इमोशनल हो जाता है। फिर चाहे वो देश का सबसे अमीर शख्स ही क्यों ना हो। ऐसा ही कुछ एशिया के सबसे अमीर शख्य यानी की मुकेश अंबानी के साथ आकाश अंबानी की सगाई में देखने को मिल था। जब बिदाई के गाने पर इमोशनल हो गए थे मुकेश अंबानी। लेकिन अब जब आज ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल से होने जा रही है। ऐसे में मुकेश और नीता अंबानी के आंखों से छलक सकते है आंसू।
यहां पर होगी सगाई
अंबानी फैमिली ने इटली के लेक कोमो से बेटी की सगाई करने का फैसला लिया है । सगाई आज यानी की 21 सितंबर को होगी और ये जश्न 23 सितंबर तक चलेगा ।आनंद ने ईशा को पिछले साल महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में प्रपोज किया था । इसके बाद मई में एक निजी समारोह में रिश्ता तय होने का जश्न मनाया गया ।
इतने दिन चलेगी पार्टी
मुकेश और नीता अंबानी बेटी के सगाई की रस्म को इटली के Lake Como में होस्ट करेंगे । सगाई की रस्में तीन दिन तक चलेंगी। 23 सितंबर को पार्टी एक शानदार फेयरवेल लंच के साथ खत्म होगी । ये जगह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पसंदीदा जगह में शुमार है । अंबानी परिवार बेहतरीन और सबसे बड़े होटल्स में मेहमानों का स्वागत करेंगे । शाम 5 बजे से Lake Como के Villa Balbiano में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है । शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेंगे ।
शिरकत करेंगे ये सितारे
इस सगाई सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां से लेकर खेल जगत के बड़े खिलाड़ी और बड़े नेता शिरकत करने वाली हैं। खबरे है की सचिन तेंदुलकर, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ , ऐश्वर्या राय, सलमान खान, जहीर खान, रणबीर कपूर , आलिया भट्ट ,करीना कपूर समेत कई और सितारे शिरकत कर सकते है। इस सगाई के बाद मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में भी एक जबरदस्त पार्टी होगी । जिसमें बॉलीवुड, राजनीति और कारोबार जगत की चर्चित और दिग्गज हस्तियां शामिल होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो