scriptरेमंड के चेयरमैन पद से गौतम सिंघानिया ने दिया इस्तीफा, पहले पिता को किया था बेघर | Gautam Singhania of raymond apparel resigns from the post of Chairman | Patrika News

रेमंड के चेयरमैन पद से गौतम सिंघानिया ने दिया इस्तीफा, पहले पिता को किया था बेघर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 08:38:11 am

Submitted by:

Ashutosh Verma

कंपनी बोर्ड ने निर्विक सिंह को नाॅन-एग्जीक्यूटीव चेयरमैन नियुक्ति। साथ ही अंशु सरीन आैर गौतम त्रिवेदी को बोर्ड में सदस्यता दी है। हालांकि गौतम सिंघानिया कंपनी बोर्ड में शामिल रहेंगे।

Gautam Singhania

रेमंड के चेयरमैन पद से गौतम सिंघानिया ने दिया इस्तीफा, पहले पिता को किया था बेघर

नर्इ दिल्ली। रेमंड अपेरल लिमिटेड के चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने इस बात की जानकारी बुधवार को बाॅम्बे स्टाॅक एक्सचेंज (बीएसर्इ) फाइलिंग में जानकारी दी है। कंपनी बोर्ड ने निर्विक सिंह को नाॅन-एग्जीक्यूटीव चेयरमैन नियुक्ति। साथ ही अंशु सरीन आैर गौतम त्रिवेदी को बोर्ड में सदस्यता दी है। हालांकि गौतम सिंघानिया कंपनी बोर्ड में शामिल रहेंगे।


पिता के तनाव की आर्इं थी खबरें

बताते चलें कि बीते महीने ही रेमंड ग्रुप के संस्थापक विजयपत सिंघानिया आैर उनके बेटे गौतम सिंंघानिया के बीच आपसी तनाव की खबरें आर्इं थी। इस विवाद के बाद रेमंड ग्रुप के अवकाशप्राप्त चेयरेमैन की उपाधि छीन ली गर्इ थी। निर्विक सिंह 27 साल के हैं जो मार्केटिंग व कम्युनिकेशंस इंडस्ट्री में काम कर चुके है। फिलहाल वह गे ग्रे ग्रुप के चेयरमैन व सीर्इआे हैं। निर्विक सिंह इसके पहले लिप्टन इंडिया के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत यूनीलीवर कंपनी के साथ की थी।


क्या कहा गौतम सिंघानिया

निर्विक सिंह की नियुक्ति को लेकर गौतम सिंघानिया ने कहा, “मैं हमेशा से गवर्नेंस के लिए उच्चतम स्तर तय करने की बात करता रहा हूं। मुझे इस बात की पूरी तरह से खुशी है कि निर्विक सिंह को कंपनी के नाॅन-एग्जीक्युटीव चेयरमैन पद पर नियुक्त किया गया है। मुझे उम्मीद है कि निर्विक के नेतृत्व में कंपनी का प्रदर्शन बेहतर होगा। साथ ही मैं अंशु सरीन आैर गौतम त्रिवेदी को भी बोर्ड के नए सदस्य के तौर पर स्वागत करता हूं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो