जियो के नेटवर्क से दुखी इस इंसान ने सीधे मुकेश अंबानी से कर दी शिकायत, लेकिन फिर हुआ वो....

By: Manish Ranjan

Updated On: Dec, 04 2018 04:06 PM IST

  • रिलायंस जियो की सिम खरीदने के लिए कभी लोग घंटों लाइनों में लगे रहते थे। लेकिन आज लोगों को कंपनी से कई शिकायतें हैं।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की सिम खरीदने के लिए कभी लोग घंटों लाइनों में लगे रहते थे। लेकिन आज लोगों को कंपनी से कई शिकायतें हैं। सितंबर 2016 में फ्री वॉयस कॉलिंग और सस्‍ता डाटा देने की वजह से कंपनी सभी लोगों की फेवरेट बन गई थी। इंडस्ट्री में रिलायंस जियो की एंट्री ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों के होश उड़ा दिए थे। लेकिन अब ग्राहक इस कंपनी के नेटवर्क से बेहद परेशान हैं। उनका कहना है कि जियो का नेटवर्क बेहद कमजोर है और इसकी स्पीड भी पहले से खराब हो गई है।


मुकेश अंबानी ने पत्रकारों को किया नजरअंदाज

अंबानी परिवार हाल ही में दीपिका और रणबीर की रिसेप्शन पार्टी में गए थे। रिसेप्शन पार्टी में हुए एक फोटो सेशन के दौरान जब पत्रकारों ने मुकेश अंबानी से जियो के न चलने संबंधी सवाल पूछे तो उन्‍होंने उनको पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। अंबानी ने उनके सवालों का कोई जवाब नहीं दिया।


टैरिफ दरों में बढ़ोतरी के लिए कंपनी बना रही योजना

मुकेश अंबानी ने हंसते हुए सवालों को नजरअंदाज किया और नजरें चुराते हुए वहां से निकल गए। उनके इस बर्ताव से साफ पता चला कि कंपनी अब उपभोक्ताओं के बारे में नहीं,बल्कि सिर्फ अपने मुनाफे के बारे में सोच रही है। इस बीच कंपनी के बारे में ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि कंपनी 2019 से अपने टैरिफ दरों में बढ़ोतरी करने की योजना बना रही है। फिलहाल जियो नेटवर्क पर 25 करोड़ उपभोक्ता हैं जो रोजाना इसका इस्तेमाल करते हैं। इसलिए नेटवर्क की स्पीड कम होना स्वाभाविक है।

Published On:
Dec, 04 2018 03:40 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।