scriptघर के बढ़ते झगड़ों से परेशान देवर-देवरानी ने बहू और बेटे को लगा दी आग | woman and child burnt alive in domestic violence issue | Patrika News

घर के बढ़ते झगड़ों से परेशान देवर-देवरानी ने बहू और बेटे को लगा दी आग

locationललितपुरPublished: Mar 29, 2019 02:08:01 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

घर के झगड़ों में उलझी एक महिला (30) और उसके डेढ़ वर्षीय बच्चे की जलकर मौत हो गई

fire

घर के बढ़ते झगड़ों से परेशान देवर-देवरानी ने बहू और बेटे को लगा दी आग

ललितपुर. गृह कलह न सिर्फ घर के बड़ों को मानसिक तनाव देता है बल्कि बच्चे भी कच्ची उम्र में इसका शिकार हो जाते हैं। जिले के दिगबार में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। घर के झगड़ों में उलझी एक महिला (30) और उसके डेढ़ वर्षीय बच्चे की जलकर मौत हो गई। बच्चे और महिला को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां पर उसके डेढ़ वर्षीय अंश की मौत हो गई। महिला को गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
पारिवारिक विवाद ने ले ली जान

महिला के देवर राजपाल और सास गजरा ने अपने-अपने परिवार के लोगों पर आपसी विवाद में तेल छिड़ककर आग लगा देने का आरोप लगाया है। सास गजरा ने बताया कि पारिवारक विवाद से चलते देवर देवरानी और अन्य परिजनों ने बहू और बेटे को जला दिया।
परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता कहा कहना है कि कोतवाली महरौनी के अंतर्गत मामला संज्ञान में आया था। जिसमें महिला गंभीर रूप से जली हुई है एवं उसके बेटे की मौत हो चुकी है तथा महिला के ससुर की तहरीर पर उसके ही परिजनों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है। यह मामला घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ हो सकता है इस मामले की जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो