script3 किशोरों की मौत, नहाते समय डूबे नदी में | Three kids die while bathing in a river in Lalitpur | Patrika News

3 किशोरों की मौत, नहाते समय डूबे नदी में

locationललितपुरPublished: Sep 28, 2018 07:53:09 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

तीनों किशोर महरौनी कोतवाली अंतर्गत ग्राम कुम्हेडी के निवासी, तीनों की उम्र 12 से 14 वर्ष है, गांव में एक साथ तीन मौतों से मातमी माहौल.

Dead kids

Dead kids

ललितपुर. ललितपुर में आज कुछ घरों के चिराग बुझ गए हैं। स्कूल के लिए जब यह बच्चे निकले थे तब किसी ने यह सोचा तक नहीं होगा कि वे घर वापस नहीं लौटेंगे। मगर हुआ ऐसा ही। 3 किशोरों की नदीं में डूबने से मौत हो गई और जब परिजनों को इसकी जानकारी दी गई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।
ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले शिवपाल को मिला बड़ा हथियार, मुलायम के करीबी ने सपा छोड़ सेक्युलर मोर्चा का थामा

नहाने गए थे नदी में, यह है मामला-

मामला थाना सौजना के अंतर्गत ग्राम खिरिया लटकन जूं का है, जहां स्कूल की छुट्टी के बाद तीन किशोर पास में ही बनी बंधिया में नहाने के लिए चले गए। बन्धी में नहाते समय तीनों बच्चों के डूब जाने से एक साथ तीनों की मौत हो गई। बताया गया है कि तीनों किशोर गौरव पुत्र खुमान (13), दिनेश पुत्र कमलेश (14) व रवि पुत्र रतिभान (12)निवास कुम्हैढी कोतवाली महरौनी को रहने वाले थे। स्कूल की छुट्टी के बाद वह तीनों खेत पर गये थे। वहीं बन्धी मे नहाते-नहाते पानी में डूब गये। एक साथ तीनों बच्चों की मौत से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है, तो वहीं गांव में भी मातमी माहौल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर सहमति से शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
जैसे ही तीनों बालकों के शव गांव पहुंचे, वहाँ कोहराम की स्तिथि उत्पन्न हो गई। गांव में हर व्यक्ति की आंख नम थी। उसके बाद जैसे ही तीनों बच्चों की अर्थियां एक साथ उठी वैसे ही गांव में सन्नाटा पसर गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो