scriptपाकिस्तान के पुतले पर बरसाए जूते-चप्पल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हिंदु युवा वाहिनी ने की बड़ी अपील | phulwa attack hindu yuva vahini appeal to pm narendra modi | Patrika News

पाकिस्तान के पुतले पर बरसाए जूते-चप्पल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हिंदु युवा वाहिनी ने की बड़ी अपील

locationललितपुरPublished: Feb 15, 2019 07:15:10 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद सभी भारत वासियों में काफी आक्रोश है

lalitpur

पाकिस्तान के पुतले पर बरसाए जूते-चप्पल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हिंदु युवा वाहिनी ने की बड़ी अपील

ललितपुर. पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद सभी भारत वासियों में काफी आक्रोश है। इसी कड़ी में जनपद ललितपुर के शहर घंटा घर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तथा हिंदू युवा बाहिनी ने अलग अलग दो पुतलों का दहन किया। जहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आतंकवाद का पुतला फूंका, तो वहीं हिंदू युवा वाहिनी ने पाकिस्तान और पाकिस्तानी आतंकवादी मसूद का पुतला दहन किया। इस दौरान दोनों ही स्वयंसेवी संस्थाओं ने भारत माता की जय के साथ पाकिस्तान मुरादाबाद के नारे भी लगाए।
40 के बदले पाकिस्तान के 400 सिर लाएं मोदी

हिंदू युवा वाहिनी ने पुतला दहन के दौरान आतंकी मसूद और पाकिस्तान के पुतले पर जूता-चप्पल, लात, घुसा, डंडा, आदि की जमकर बरसात की। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला अध्यक्ष हरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पुलवामा में आतंकवादी हरकत कर पाकिस्तान ने अपनी नामर्दगी की का सबूत दिया है। हम चाहते हैं कि भारत सरकार पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी कार्यवाही करे, जो पाकिस्तान हमेशा याद रखे। हिन्दू युवा वाहिनी के जिला संयोजक राघवेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हमारी सरकार में हम एक के बदले 10 सिर लाएंगे। लेकिन हमारे 40 जवान शहीद हुए हैं, तो अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह नैतिक कर्तव्य है कि वह 40 सिरों के बदले पाकिस्तान के 400 सिर लायें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो