scriptइस कांग्रेस नेता पर पैसे लेकर यह काम करने का लगा गंभीर आरोप, भेजा मानहानि का नोटिस | notice of defamation allegation against this congress leader sent | Patrika News

इस कांग्रेस नेता पर पैसे लेकर यह काम करने का लगा गंभीर आरोप, भेजा मानहानि का नोटिस

locationललितपुरPublished: Jan 19, 2019 01:11:14 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

किसानों के लिए आया हुआ यूरिया सीधा उन तक न पहुंच कर व्यापारियों को ब्लैक मार्केट में बेच दिया जाता है

congress

इस कांग्रेस नेता पर पैसे लेकर यह काम करने का लगा गंभीर आरोप, भेजा मानहानि का नोटिस

ललितपुर. जनपद में यूरिया घोटाले का बड़ा मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। किसानों के लिए आया हुआ यूरिया सीधा उन तक न पहुंच कर व्यापारियों को ब्लैक मार्केट में बेच दिया जाता है। इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए कांग्रेस ने मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, अपने बचाव में एक व्यापारी अनिल डोगरा ने कांग्रेस पर ही गंभीर आरोप लगाकर मानहानि का नोटिस भेजा है।
छवि धूमिल करने की कोशिश

जानकारी के अनुसार जिला कांग्रेस कमेटी ने पीसीएफ परिवहन ठेकेदार अनिल डोगरा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने किसानों के लिए आई हुई 16 मीट्रिक टन खाद को सहकारी समिति तक न पहुंचा कर ब्लैक मार्केट में बेचा है। जिसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जानी चाहिए। अपने ऊपर लगे आरोपों पर अनिल डोगरा ने कहा कि कांग्रेस कमेटी इस धरना प्रदर्शन से उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर रही है। नगर कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष हरी बाबू शर्मा पिछले कई दिनों से हमसे चंदा मांग कर रहे हैं। विगत दिवस भी वह अपने साथियों के साथ हमारे गोदाम पर आए थे और कर्मचारियों से पैसों की मांग कर रहे थे। पैसे न देने पर धरना प्रदर्शन कर जांच करने की बात कर रहे थे।
मानहानि का नोटिस भेजा

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी सम्बन्धित अधिकारियों के द्वारा कई जांच हो चुकी है, जिसमें उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है। बावजूद इसके जब नगर अध्यक्ष को पैसा देने से मना किया गया, तो उन्होंने एक षड्यंत्र रच पर सुनियोजित तरीके से यह धरना प्रदर्शन किया। अनिल डोगरा ने बताया कि हमने भी उन आरोपों का कानूनी रुप से जवाब देकर छवि खराब करने के उद्देश्य से किये गए धरना प्रदर्शन मामले में नगर अध्यक्ष हरी बाबू शर्मा के खिलाफ एक मानहानि का नोटिस भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो