scriptपेड़ काटने का विरोध करने पर पड़े लाठी और डंडे, महिलाओं का किया ये हाल | men and women beaten brutally for protesting against tree cutting | Patrika News

पेड़ काटने का विरोध करने पर पड़े लाठी और डंडे, महिलाओं का किया ये हाल

locationललितपुरPublished: Jul 01, 2019 07:37:41 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पेड़ काटने के विरोध पर एक दर्जन से अधिक दंबंगों ने की लाठी और डंडे से पिटाई

tree cutting

पेड़ काटने का विरोध करने पर पड़े लाठी और डंडे, महिलाओं का किया ये हाल

ललितपुर. जनपद में पेड़ काटने का विरोध करना एक परिवार को भारी पड़ गया। कुछ लोगों द्वारा पेड़ काटे जाने का विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर लाठी और डंडे से प्रहार किया। जब इतने से भी मन नहीं भरा तो हमलावरों ने उक्त व्यक्ति के घर की महिलाओं के साथ बद्तमिजी की। उन्होंने उनकी जमकर पिटाई की और जान से मारने की धमकी भी दी। इस मारपीट में पीड़ित परिवार के आधा दर्जन से अधिक महिला पुरुषों को गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने डायल 100 पुलिस को फोन लगाया मगर पुलिस से संपर्क नहीं हो सका।
पुलिस से नहीं मिली मदद

पीड़ित परिवार ने थाना बार जाकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया मगर थाना बार पुलिस ने पीड़ितों की एक न सुनी और वहां से चलता कर दिया। पीड़ितों की बार थाने में सुनवाई न होने के बाद पीड़ितों ने जिलाधिकारी कार्यालय में डेरा डाल लिया और जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह को एक प्रार्थना पत्र देकर पूरे मामले से अवगत कराया। जिलाधिकारी ने परिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय भेज दिया।
आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश

पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र देकर पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर थाना बार पुलिस को तत्काल दबंगों के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तार करने का निर्देश जारी किया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद थाना बार पुलिस हरकत में आई और दबंगों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी शुरू की। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद तत्काल थाना बार पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो