scriptहनीट्रैप का शिकार हुआ ठेकेदार, 50 हजार रुपये हड़पे, लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप | Honeytrap Sting Contractor Duped 50,000 Faces Blackmail Charges | Patrika News
ललितपुर

हनीट्रैप का शिकार हुआ ठेकेदार, 50 हजार रुपये हड़पे, लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद में हनीट्रैप गिरोह ने एक ठेकेदार को जाल में फंसा कर 50 हजार रुपये हड़प लिए और फिर ब्लैकमेलिंग करने लगे। पीड़ित ने साहस दिखाते हुए पुलिस को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ललितपुरMar 20, 2024 / 05:56 am

Ramnaresh Yadav

Woman Uses Honeytrap to Extort ₹50,000 from Contractor

ललितपुर में हनीट्रैप का शिकार हुआ ठेकेदार – फोटो : सोशल मीडिया

तालाबपुरा निवासी एक ठेकेदार हनीट्रैप का शिकार हो गया। एक महिला ने उसे जाल में फंसाया और 50 हजार रुपये हड़प लिए। इसके बाद महिला ने ठेकेदार को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ठेकेदार ने साहस दिखाते हुए पुलिस को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला

5 जनवरी को, तालाबपुरा निवासी ठेकेदार के पास नगर की एक महिला का फोन आया। महिला ने कहा कि उसे भवन निर्माण कार्य कराना है और ठेकेदार को घर बुलाया। ठेकेदार घर देखने गया और वापस आ गया। शाम 7 बजे, महिला ने फिर फोन किया और कहा कि उसका बेटा घर नहीं आया है, उसे मंदिर तक छोड़ने को कहा।
महिला बोली आप बैठिए मैं आ रही हूं

ठेकेदार मंदिर तक छोड़ने गया। महिला ने कहा कि आप बैठिए, मैं आ रही हूं। अंदर से ताला डालकर ठेकेदार को बंधक बना लिया गया। दो अज्ञात व्यक्ति आए और उल्टे सीधे आरोप लगाने लगे। महिला को फोन करके बुलाया गया। 15 हजार रुपये फोन पे के जरिए ट्रांसफर कराए गए। आधार कार्ड की फोटो खींची गई। वीडियो बनाकर दुष्कर्म का मुकदमा लिखाने की धमकी दी गई। रात 1:30 बजे तक बंधक बनाए रखा गया। सुबह 35 हजार रुपये देकर छोड़ा गया। फिर से पैसों की मांग की गई।
पुलिस कार्रवाई

पीड़ित ने क्षेत्राधिकारी सदर को आपबीती सुनाई। जांच में आरोपों की सत्यता पाई गई। सदर कोतवाली पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो