scriptसौतेली मां के बहकावे में आकर पिता ने अपने ही बेटे पर किया जानलेवा हमला | Father try to killed his own son | Patrika News

सौतेली मां के बहकावे में आकर पिता ने अपने ही बेटे पर किया जानलेवा हमला

locationललितपुरPublished: Sep 28, 2018 03:00:15 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सौतेली मां के बहकावे में आकर पिता ने अपने ही बेटे पर किया जानलेवा हमला

murder

सौतेली मां के बहकावे में आकर पिता ने अपने ही बेटे पर किया जानलेवा हमला

ललितपुर. इतिहास गवाह है कि धन दौलत संपत्ति के लिए अपनों ने ही अपनों का खून बहाया है। ऐसा ही मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला आजादपुरा में सामने आया है, जहां संपत्ति हथियाने के लिए एक सौतेली मां के बहकावे में आकर पिता ने ही अपने पुत्र पर जान से मारने की नियत से चाकू से हमला कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आजादपुरा निवासी रामलाल रैकवार ने लगभग 10 वर्ष पूर्व अपनी पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी कर ली थी पहली पत्नी से एक पुत्र व पुत्री थी दूसरी पत्नी भी अपने बच्चों को साथ ले आई थी इसलिए उसे पहली पत्नी के बच्चे नहीं सुहाते थे।

बताया गया है कि रामलाल पुलिस की नौकरी में है और रिटायर्ड होने वाला है। पिछले कई सालों से रामलाल की संपत्ति का बंटवारा पहली पत्नी और दूसरी पत्नी के बच्चों में चल रहा है जिसको लेकर घर में कई बार नोंकझोंक भी हुई और इस बार इसी नोकझोंक की चलती उसके पिता रामलाल ने अपनी दूसरी पत्नी के बहकावे में आकर उससे मिलकर अपने ही पुत्र दीपेंद्र रैकवार पर उसे जान से मारने की नियत से चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में उसके पेट तथा गर्दन पर चाकू लगा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल स्थिति में उसको जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया।
दीपेंद्र रैकवार ने आरोप लगाया की उसके पिता रामलाल रैकवार जो सी अो पाली के यहां तैनात हैं और उसकी सौतेली मां गीता रैकवार ने आज रात 3:00 बजे के आसपास सोते समय धारदार हथियार से जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। युवक को गले में गंभीर चोटे आई हैं, युवक का आरोप है वह अपने पिता की इकलौती संतान है और उसके पिता रामलाल 2022 में सेवानिवृत्त हो रहे हैं तो उसकी सौतेली मां गीता रैकवार पिता के रिटायरमेंट के बाद मिलने वाला संपूर्ण फंड और संपत्ति को हड़पने की नियत से वह मुझे रास्ते से हटाना चाहती थी। इसी के चलते पिता और सौतेली मां ने मिलकर किया देर रात हमला किया और घर से हो फरार हो गए । घायल युवक का कहना है इसके पूर्व भी वे पुलिस को प्रार्थना पत्र दे चुका था।
इनका कहना है

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है कि एक पिता ने अपने पत्र पर चाकू से हमला किया है। इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है तथा आरोपियों की तलाश जारी है उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो