बांध के पानी में अधेड़ का शव मिलने से मची सनसनी

By: Karishma Lalwani

Updated On: 30 Mar 2019, 07:08:23 PM IST

  • जनपद के गोविंद सागर बांध के साइफन के पास एक अधेड़ व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ पाया गया

ललितपुर. जनपद के गोविंद सागर बांध के साइफन के पास एक अधेड़ व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ पाया गया। इसकी सूचना प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

घर से निकले लेकिन नहीं पहुंचे स्कूल

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्टेशन रोड ऑफिसर हॉस्टल के सामने रहने वाले पंकज निगम दोपहर 12 बजे एसडीएस स्कूल में बच्चों को लेने की कह कर निकले थे। उसके बाद वह स्कूल नहीं पहुंचे और न ही घर वापस आए। जब स्कूल से बच्चे घर वापस आ गए तब पता चला कि उनके पिता स्कूल ही नहीं पहुंचे। तब उसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की मगर कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई।

पानी में तैरता मिला शव

शाम के समय उनकी मोटरसाइकिल गोविंद सागर बांध के साइफन के पास खड़ी मिली जिससे परिजनों को आशंका हुई कि कहीं वह बांध में तो नहीं गिर गए। पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंची और खोजबीन की। मगर रात होने की बजह से कुछ नहीं मिला। उसके बाद सुबह साइफन के पास उनका शव पानी में तैरता हुआ पाया गया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Updated On:
30 Mar 2019, 07:06:31 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।