scriptबांध के पानी में अधेड़ का शव मिलने से मची सनसनी | dead body of old man found in water | Patrika News
ललितपुर

बांध के पानी में अधेड़ का शव मिलने से मची सनसनी

जनपद के गोविंद सागर बांध के साइफन के पास एक अधेड़ व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ पाया गया

ललितपुरMar 30, 2019 / 07:08 pm

Karishma Lalwani

water

बांध के पानी में अधेड़ का शव मिलने से मची सनसनी

ललितपुर. जनपद के गोविंद सागर बांध के साइफन के पास एक अधेड़ व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ पाया गया। इसकी सूचना प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
घर से निकले लेकिन नहीं पहुंचे स्कूल

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्टेशन रोड ऑफिसर हॉस्टल के सामने रहने वाले पंकज निगम दोपहर 12 बजे एसडीएस स्कूल में बच्चों को लेने की कह कर निकले थे। उसके बाद वह स्कूल नहीं पहुंचे और न ही घर वापस आए। जब स्कूल से बच्चे घर वापस आ गए तब पता चला कि उनके पिता स्कूल ही नहीं पहुंचे। तब उसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की मगर कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई।
पानी में तैरता मिला शव

शाम के समय उनकी मोटरसाइकिल गोविंद सागर बांध के साइफन के पास खड़ी मिली जिससे परिजनों को आशंका हुई कि कहीं वह बांध में तो नहीं गिर गए। पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंची और खोजबीन की। मगर रात होने की बजह से कुछ नहीं मिला। उसके बाद सुबह साइफन के पास उनका शव पानी में तैरता हुआ पाया गया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Home / Lalitpur / बांध के पानी में अधेड़ का शव मिलने से मची सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो