शराब के नशे में धुत पति ने पहले किया पत्नी से झगड़ा फिर किया यह काम

By: Karishma Lalwani

Updated On: Apr, 07 2019 08:02 PM IST

  • पत्नी का आरोप है कि उसका पति रोज शराब पी कर आता और उसे प्रताड़ित करता

ललितपुर. सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुमरौल निवासी सूर्यभान का अपनी पत्नी लक्ष्मी से खई महीनों से अनबन था। पत्नी का आरोप है कि उसका पति रोज शराब पी कर आता और उसे प्रताड़ित करता। इससे क्षुब्ध होकर वह अपने दोनों बच्चों को छोड़कर मायके चली गई है। उसकी शादी को 3 वर्ष हुए हैं और तीन बच्चे हैं। उसने अपने पति की मारपीट की शिकायत पुलिस से की थी जिसमें उसे रविवार 7 अप्रैल को प्रोजेक्ट नई किरण के तहत रिजर्व पुलिस लाइन बुलाया गया था। वह जब वहां पहुंची तो उसका पति नहीं था इसीलिए उसे वहां पर नई तारीख दी गई।

पुलिस स्टेशन से अपनी फुफेरी बहन के घर जा रही महिला को रास्ते में उसका पति दिख गया। दोनों में फिर से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। विवाद इतना बड़ा की पति ने अपनी जेब से चाकू निकालकर पत्नी पर हमला कर दिया। इस हमले में उसके हाथ में चोट आई। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल पति को गिरफ्तार कर लिया एवं पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में कराया।

Published On:
Apr, 07 2019 07:54 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।