script

लखीमपुर में नेपाल से खेला जा रहा था ऑनलाइन सट्टा, 20 फीसदी कमीशन पर होता था पूरा खेल, पुलिस ने किया खुलासा

locationलखीमपुर खेरीPublished: Dec 09, 2018 07:34:17 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

अभी तक लोग पर्चियों पर लिखकर सट्टे का खेल खेलते थे, लेकिन अब दूर बैठकर दूसरे देशों से भी से ऑनलाइन सट्टा खेला जा रहा है…

up online satta

लखीमपुर में नेपाल से खेला जा रहा था ऑनलाइन सट्टा, पुलिस ने किया खुलासा

लखीमपुर खीरी. जैसे-जैसे तेजी से इंटरनेट की सुविधा बढ़ती जा रही है, ऑनलाइन अपराध भी बढ़ता जा रहा है। अभी तक लोग पर्चियों पर लिखकर सट्टे का खेल खेलते थे, लेकिन अब दूर बैठकर दूसरे देशों से भी से ऑनलाइन सट्टा खेला जा रहा है। कुछ इसी प्रकार का मामला लखीमपुर खीरी में प्रकाश में आया है। नेपाल राष्ट्र के कैसीनो के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए एक सटोरी को सदर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रविवार की दोपहर यह जानकारी सदर कोतवाल अशोक पांडे ने दी।
सदर कोतवाल ने बताया कि 08 दिसम्बर को पुलिस ने नेपाल के कैसीनो से आनलाइन सट्टा खेल रहे अनुज गुप्ता पुत्र श्याम मुरारी गुप्ता को गिफ्तार किया गया है। यह युवक शहर के मोहल्ला ईदगाह निवासी है, जो ओम साइकिल स्टोर मोहल्ला ईदगाह बेहजम रोड से मोबाइल ऐप के माध्यम से नेपाल राष्ट्र के कैसीनो से ऑनलाइन सट्टा खेल रहा था। पुलिस ने युवक के पास से दो मोबाइल फोन व 12, 250 रु० मालफड़ के साथ गिरफ्तार किया है।
20 फीसदी कमीशन पर खिलाता था सट्टा
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा नेपाल राष्ट्र के कैसीनो रेडिसन के मोबाइल ऐप MAZA777 के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खेलने व खिलाने का काम किया जा रहा था। सट्टे के दौरान कैसीनो को जो लाभ होता है उसका 20 फीसदी कमीशन अभियुक्त को मिलता है। इसके अतिरिक्त अभियुक्त क्रिकेट मैच पर भी सट्टा खेलता है। उक्त बरामदगी व गिरफ्तारी के सम्बंध में थाना स्थानीय पर मु अ०सं० 1451/18 धारा 13 जी०एक्ट व 66(D) IT Act पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेजा गया।
up online satta

ट्रेंडिंग वीडियो