शिक्षक ने शारदा पुल से नदी में लगाई छलांग

By: Karishma Lalwani

Updated On: 11 Sep 2019, 06:51:37 PM IST

 
  • पलिया नगर से छह किमी दूर शारदा नदी तटबंध पर गोला से पलिया आ रहे एक शिक्षक ने शारदा पुल अचानक छलांग लगा दी

लखिमपुर खीरी. पलिया नगर से छह किमी दूर शारदा नदी तटबंध पर गोला से पलिया आ रहे एक शिक्षक ने शारदा पुल अचानक छलांग लगा दी। मामले की सूचना आसपास के लोगों ने डायल 100 व कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर जा पहुंची और गोताखोरों की मदद से शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है।

शिक्षक प्रदीप कुमार (40) सर्वोदय नगर गोला बुधवार को जब अपने घर से पलिया स्थित अपने प्राथमिक विद्यालय मलिनियां आ रहा था। तभी अचानक शिक्षक प्रदीप बस से शारदा पुल पर उतर गया। बताया जाता है की पहचान वाले कुछ उनके साथियों ने इस बात की जानकारी ली। जानकारी लेने पर उन्होंने किसी का इंतजार करने की बात कही, जिस पर वह लोग आगे निकल आए। कुछ समय बाद प्रदीप ने शारदा पुल से नदी में छलांग लगा दी। मामले की सूचना आसपास के लोगों ने डायल 100 व कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली में तैनात एसआई रविंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे और गोताखोरों के माध्यम से शिक्षक की तलाश शुरू कराई। शिक्षक के नदी में छलांग लगाने की सूचना पर एसडीएम पूजा यादव व तहसीलदार अनिल कुमार यादव भी मौके पर जा पहुंचे और जानकारी हासिल की।

ये भी पढ़ें: ललितपुर में फैला संक्रमक बीमारी का प्रकोप, चार दिन में मिले डेंगू के तीन मरीज

Updated On:
11 Sep 2019, 06:48:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।