scriptडीएम की बुलाई समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे एक भी अधिकारी, जारी हुआ कारण बताओ नोटिस | none of the officers present in meeting conducted by DM | Patrika News

डीएम की बुलाई समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे एक भी अधिकारी, जारी हुआ कारण बताओ नोटिस

locationलखीमपुर खेरीPublished: Nov 02, 2018 11:49:48 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

बॉर्डर एरिया डेवलप्मेंट और 50 लाख से ऊपर की परियोजनाओं की समीक्षा बैठक के लिए जनपद में डीएम ने बैठक बुलाई थी

notice

डीएम की बुलाई समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे एक भी अधिकारी, जारी हुआ कारण बताओ नोटिस

लखीमपुर खीरी. बॉर्डर एरिया डेवलप्मेंट और 50 लाख से ऊपर की परियोजनाओं की समीक्षा बैठक के लिए जनपद में डीएम ने बैठक बुलाई थी। लेकिन इस बैठक में एक भी अफसर नहीं पहुंचे थे। इसके बदले अपसरों ने अपनी जगह पर जेई और अदीनस्थ कर्मचारियों को बैठक में भेज दिया। अधिकारियों की लापरवाही के कारण डीएम का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने अधिकारियों को एक दिन का वेतन काटते हुए कारण बताओ नोटिस जारी कर दी।
अधिकारियों के खिलाफ जारी कारण बताओ नोटस

डीएम की कार्रवाई के चपेट में आए अधिकारियों में नेडा के परियोजना अधिकारी अतुल जैन, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी योगेश कुमार, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी तृतीय जैनुराम, यूपीपीसीएल के परियोजना प्रबंधक बलजीत कुमार, यूपीआरएनएसएस के प्रबंधक अरविंद कुमार सिंह, उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम के परियोजना प्रबंधक ओपी मिश्रा ,सीएनडीएस यूनिट 26 के परियोजना प्रबंधक मुसाफिर यादव,यूपीसीएलडीएस के अभियंता पीके सिंह, आवास विकास परिषद की परियोजना प्रबंधक सुबोध कुमार, जल निगम के अधिशासी अभियंता एके श्रीवास्तव शामिल हैं। एक अधिकारी के मुताबिक परियोजना की समीक्षा और बॉर्डर एरिया डेवलपमेंट की प्रगति की समीक्षा बैठक में जिम्मेदारों के ना आने की वजह से डीएम की ओर से यह कार्रवाई की गई है। कारण बताओ नोटिस जारी कर अधिकारियों से उनकी मौजूदगी और बैठक में ना पहुंचने की वजह के बारे में पूछा गया है। अभी अधिकारियों की ओर से डीएम की नोटिस का जवाब नहीं दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो