script

तेजाब पीड़िता से एसपी ने की मुलाकात, इस हालत में देख कांप गई रुह, देखें वीडियो

locationलखीमपुर खेरीPublished: Feb 23, 2019 04:55:36 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पड़ोस के रहने वाले युवक ने लड़की तेजाब फेंक कर वार किया

lakhimpur kheri SP

पड़ोसी ने फेंका लड़की पर तेजाब, जब एसपी ने की पीड़िता से मुलाकात तो इस हालत में देख कांप गई रुह, देखें वीडियो

लखीमपुर खीरी. यूपी में बेटियों को सुरक्षित होने का दवा खोखला नजर आ रहा है। महिला उत्पीड़न की घटनाएं निरंतर बढ़ती जा रही है। महिला सुरक्षा को लेकर किये जा रहे दावे यूपी में दम तोड़ते नजर आ रहे हैं। 1090 वूमेन पावर लाइन हो या डायल हंड्रेड दबंगों के सामने बौने साबित हो रहे हैं। जिसका उदाहरण बीते दिवस पसगवां कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला। जहां एक युवक ने किशोरी पर तेजाब फेंक दिया। किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना पाकर एसपी पूनम भी किशोरी से मिलने जिला अस्पताल पहुंची।
तेजाब फेंक कर हो गया फरार

44 तफज्जुल हुसैन निवासी आशाराम ने पसगवां पुलिस को तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री सपना राठौर (18) घर के बाहर दरवाजे पर बैठी थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक शैलेन्द्र कुशवाहा ने उसकी पुत्री सपना के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया। इससे उसकी पुत्री का चेहरा व शरीर बुरी तरह से झुलस गया। अचानक हुए एसिड अटैक के बाद सपना के शोर मचाने पर उसकी मां गोमना देवी, पिता आशाराम सहित ग्रामीण मौके पर पहुंच गए लेकिन आरोपी शैलेंद्र फरार हो गया था।
पीड़िता से मिलने पहुंची एसपी

पीड़िता के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने शैलेन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर एसिड अटैक का शिकार हुई सपना को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पसगवां भेजवाया। यहां से उसे जिला अस्पताल लखीमपुर रेफर कर दिया गया। पीड़िता के पिता कह कहना है कि पुराने विवाद के कारण पड़ोसी के लड़के ने इनकी बेटी पर तेजाब फेंका है। वहीं गांव में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की भी दबी जुबान चर्चा है। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने शैलेंद्र के पिता शिवराम के साथ मारपीट की। घटना के सम्बंध में कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर एसिड अटैक का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। वहीं एसपी पूनम ने बताया कि वे पीड़िता को देखने के लिए पाकर जिला अस्पताल पहुंची थीं। घटना की जांच पड़ताल कराई जा रही है। एसिड फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो