script

किशोरी का हुआ गैंगरेप, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

locationलखीमपुर खेरीPublished: Dec 29, 2018 07:52:34 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

गन्ने के खेत में घास काटने गई किशोरी को गांव के दो दबंगों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।

Gangrape

Gangrape

लखीमपुर-खीरी. गन्ने के खेत में घास काटने गई किशोरी को गांव के दो दबंगों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। किशोरी ने जब घर पहुंच कर घटना अपने परिवार से बताई तो परिवार द्वारा दो आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई। जिस पर फौरी कार्रवाई करते हुए एसओ मितौली ने मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम को लगा दिया है।
यह था मामला-

मितौली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शुक्रवार की देर शाम एक किशोरी गन्ने के खेत में घास काटने गई थी। इसी दौरान गांव के दो व्यक्तियों इकबाल व लम्बू ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। युवती ने जब घर पहुंच कर घटना की जानकारी अपनी मां से बताई, तो परिवार मितौली थाना पहुंचा जहां उन दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई।
पुलिस ने किया मामला दर्ज-

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी पुनीत यादव ने दोनों आरोपियों के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करवा दिया। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने गांव में दबिश दी। हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद से दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं। ग्रामीणों की मानें तो दोनों ही आरोपी बदमाश किस्म के व्यक्ति हैं। मामले पर थाना प्रभारी पुनीत सिंह ने बताया कि पुलिस लगातार आरोपियों के घर दबिश दे रही है, जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो