script

आर्थिक तंगी से जूझ रहे ग्रामीण का नदी में उतराता मिला शव, लोन चुकाने के लिए बेंचे थे पत्नी के जेवर

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 18, 2018 11:12:54 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

आवारा पशुओं ने बर्बाद कर दी थी फसल

photo

आर्थिक तंगी से जूझ रहे ग्रामीण का नदी में उतराता मिला शव, लोन चुकाने के लिए बेंचे थे पत्नी के जेवर

लखीमपुर-खीरी. पत्नी के जेवर बेंच लोन चुकाने और आवारा पशुओं के फसल चरने के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक ग्रामीण ने आखिरकार नहर में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । युवक का शव सुबह नहर में उतराता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । देर शाम मृतक की शिनाख्त पड़ोसी जिला सीतापुर का रहने वाले के रूप में हुई ।

जानकारी के अनुसार, पड़ोसी जिला सीतापुर के थाना हरगांव क्षेत्र के ग्राम मुराजनगर निवासी अतुल अवस्थी (45) पुत्र राजेंद्र प्रसाद अवस्थी का शव ओयल-सीतापुर के बीच बहने वाली नहर में उतराता मिला । लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाया । शिनाख्त के बाद परिवारीनों को सूचना दी गई । घटना की सूचना पाकर पहुंची पत्नी वंदना ने बताया कि उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। पति पर बैंक का कर्जा था ।
यह भी पढ़ें

भाजपा ने केशव प्रसाद मौर्य को लेकर किया बड़ा एेलान, सपा-बसपा के वोट बैंक में एेसे लगाई सेंध

इसे चुकाने में उसने वंदना के जेवर भी बेंच दिए थे । जीवन यापन करने के लिये फसल से आसरा था, लेकिन आवारा पशुओं ने उसे भी चर कर नुकसान पहुंचा डाला । इससे परिवार की स्थिति और बिगड़ गई । खाने को भी लाले पड़ रहे थे ।
यह भी पढ़ें

शिव जी के जयकारों के बीच, बार बालाएं लगा रही थी ठुमके..भगवान को भुलकर लोगों ने कर डाला गंदा काम

उधर बैक का कुछ और रुपये रह गये थे। जिसको लेकर अक्सर फोन आया करता था । जिसको लेकर अतुल इधर कई दिनों से परेशान रहता था। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही परिवारीजनों के आने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

ट्रेंडिंग वीडियो