script

पत्नी पर शक के कारण पति ने खुद किया आत्महत्या का प्रयास, बच्चों की भी कर दी हत्या

locationलखीमपुर खेरीPublished: Oct 27, 2018 01:58:55 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

एक बेरहम पिता के हाथों नदी में फेंके गए तीन मासूमों में से एक का शव दो दिन बाद गोताखोरों ने बरामद कर लिया है

suicide

पत्नी पर शक के कारण पति ने खुद किया आत्महत्या का प्रयास, बच्चों की भी कर दी हत्या

लखीमपुर खीरी. एक बेरहम पिता के हाथों नदी में फेंके गए तीन मासूमों में से एक का शव दो दिन बाद गोताखोरों ने बरामद कर लिया है। गोताखोरों ने नदी से बेटे विक्रम का शव बरामद कर लिया है। लेकिन अभी तक उसकी दोनों बहनों का सुराग नहीं लगा है। गोताखोरों अभी भी शारदा नदी में दोनों की तलाश कर रहे हैं।
उधर पत्नी ने अपने पति समेत दो लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी गई तहरीर में पत्नी सविता ने बताया कि उसके पति राकेश की नौकरी सर्वजीत निवासी सिकटिया ने लगाई थी। तभी से सर्वजीत उस पर गलत नजर रखता था। वह राकेश की गैरमौजूदगी में घर आने जाने की कोशिश करता था। इसको लेकर एक बार सविता ने सर्वजीत को डांट भा दिया। इस पर सर्वजीत ने उसकी और उसके पति की पिटाई कर दी।
नदी से एक किलोमीटर दूर मिली बेटे की लाश

मामला यही नहीं थमा लेकिन सर्वजीत जबरदस्ती राकेश की गैर मौजूदगी में उसके घर आने लगा। पति राकेश से शिकायत करने पर उल्टा उसी पर शक करने लगा। इन सब बातों से तंग आकर राकेश अपने बच्चों को मेला दिखाने के बहाने ले गया और जाकर शारदा नदी कूद कर जान दे दी।हालांकि, तीनो बच्चे पानी में डूब गए और राकेश बच गया। बेहोशी की हालात में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के बाद वह ठीक हो गया और उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने तीनों बच्चों की शारदा नदी में तलाश जारी रखी और मंगलवार को विक्रम की लाश शारदा नदी से एक किलोमीटर दूर नदी में बरामद कर ली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सर्वजीत पर आत्महत्या के प्रति उकसाने का केस दर्ज

पत्नी की तहरीर के अनुसार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके पति राकेश पर हत्या और सर्वजीत पर आत्महत्या के प्रति उकसाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस जल्द ही सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी। जिसके साथ ही स्थिति साफ हो सकेगी। इसके बाद पुलिस आरोपियों को जेल भेज सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो