scriptहाईवे किनारे मिला लड़की का शव, पिता का आरोप बेटी के साथ हुआ दुष्कर्म | dead body of girl found near highway in lakhimpur khiri | Patrika News

हाईवे किनारे मिला लड़की का शव, पिता का आरोप बेटी के साथ हुआ दुष्कर्म

locationलखीमपुर खेरीPublished: Oct 23, 2018 07:35:17 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

हाईवे किनारे युवती का नग्न अवस्था में मिला शव बलात्कार के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है

death

हाईवे किनारे मिला लड़की का शव, पिता का आरोप बेटी के साथ हुआ दुष्कर्म

लखीमपुर खीरी. हाईवे किनारे युवती का नग्न अवस्था में मिला शव बलात्कार के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना स्थल का मौका मुआयना पुलिस अधीक्षक खीरी रामलाल वर्मा ने किया। कोतवाली क्षेत्र के हैरमखेड़ा गांव स्थित नवनिर्मित टोल टैक्स से कुछ कदम की दूरी पर एक ढाबे के पीछे युवती का शव ग्रामीणों ने पड़ा देखा, तो फौरन सूचना कोतवाली पुलिस मैगलगंज को दी गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की तथा अनहोनी की आशंका को जाहिर किया सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक खीरी, क्षेत्राधिकारी मितौली समेत पुलिस प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा।
चाय पीने के बाद नहीं रहा होश

मैगलगंज थाना क्षेत्र के हैरमखेड़ा नवनिर्मित टोल टैक्स के पास स्थित एक ढाबे के पीछे ग्रामीणों ने खेत में नग्न अवस्था में लड़की का शव पड़ा देखा। देखते ही देखते यह खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची मैगलगंज कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। लोगों से मिली जानकारी के बाद शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त शीलू पुत्री राजीव त्रिपाठी निवासी महोली थाना महोली के रूप में की। मृतका के पिता राजीव त्रिपाठी ने बताया कि उसकी पुत्री शीलू 21 सितंबर दिन रविवार शाम 6 बजे घर से कहीं निकल गई थी, जो कि कुछ हद तक मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और इसका उपचार चल रहा था। जैसे ही बेटी के घर से चले जाने की जानकारी परिजनों को मिली, आनन-फानन में हम परिजनों ने पुत्री को ढूंढना शुरू किया। उसी रात 8 बजे के करीब थाना क्षेत्र में महोली के चड़रा से जानकारी मिली कि एक लड़की को एक ट्रक ड्राइवर ट्रक में बैठाकर कहीं ले गया है। जिस पर परिजनों ने इधर-उधर क्षेत्र में तलाश जारी की। तलाश करते-करते मैंगलगज पहुंचने पर मैगलगंज थाना क्षेत्र स्थित हैरमखेड़ा क्षेत्र में टोल टैक्स के पास स्थित एक ढाबे पर उस ट्रक ड्राइवर ने लड़की को उतार दिया। इसके बाद ढाबे के मालिक ने लड़की को चाय पिलाई जिसके बाद से उस लड़की का कोई अता पता नहीं चला। आज पुलिस के द्वारा सूचना मिलने पर हम लोग मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक खीरी रामलाल वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक लड़की के पिता व परिजनों से मिल कर पूछताछ की और संभावित कार्यवाही के लिए पिता को पूर्ण तरीके से आश्वस्त भी किया। लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी इतना मानसिक विक्षिप्त भी नहीं थी कि वह कुछ इस तरह की कुछ करें। किसी न किसी दरिंदे ने हमारी बेटी के साथ दरिंदगी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो