scriptलोहे की गर्म रॉड से गर्लफ्रेंड के गालों पर लिखा नाम, शादी से इनकार पर प्रेमी ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम | Patrika News
लखीमपुर खेरी

लोहे की गर्म रॉड से गर्लफ्रेंड के गालों पर लिखा नाम, शादी से इनकार पर प्रेमी ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश में खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां शादी से इनकार पर प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के चेहरे को लोहे की गर्म रॉड से जला दिया।

लखीमपुर खेरीApr 26, 2024 / 05:46 pm

Aman Pandey

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर-खीरी में सिरफिरे प्रेमी ने गुस्से में प्रेमिका के गाल पर लोहे की गर्म रॉड से जबरन अपना नाम लिख दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद आरोपी प्रेमी पर एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल, पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।
मामला धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के अमन नाम के लड़के का अपने ही गांव की एक लड़की से पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। हाल ही में जब अमन ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई तो उसने मना कर दिया। इससे नाराज होकर गुस्से में उसने लोहे की गर्म रॉड से युवती के दोनों गालों पर अपना नाम (AMAN) लिख दिया।

आरोपी की मां और बहन भी वारदात में शामिल

पीड़िता के मुताबिक, 19 अप्रैल को वह सामान लेने दुकान गई थी। तभी अमन मुंह दबाकर उसे अपने घर उठा ले गया। वहां हाथ-पैर बांधकर गलत काम किया और लोहे की गर्म रॉड से चेहरा जला दिया और अपना नाम लिख दिया। पीड़िता ने बताया कि अमन की बहन और उसकी मां ने उसे पकड़ रखा था।

पुलिस ने आरोपी पर दर्ज की FIR

मामले में पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज की गई है। लड़की का आरोप है कि लड़के ने उसके चेहरे पर जलाकर कुछ अल्फाबेट लिख दिया है, जिस पर उसकी तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। जांच-पड़ताल कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Lakhimpur Kheri / लोहे की गर्म रॉड से गर्लफ्रेंड के गालों पर लिखा नाम, शादी से इनकार पर प्रेमी ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो