scriptमहाशिवरात्रि पर खीरी को बम से उड़ाने की धमकी, एसएसबी ने पुलिस को भेजी रिपोर्ट | bomb blast threat in shiv temple during mahashivratri police alert | Patrika News

महाशिवरात्रि पर खीरी को बम से उड़ाने की धमकी, एसएसबी ने पुलिस को भेजी रिपोर्ट

locationलखीमपुर खेरीPublished: Feb 25, 2019 03:14:29 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

महाशिवरात्रि पर खीरी जिले के नेपाल बॉर्डर पर स्थित एक शिवमंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है

shiv mandir

महाशिवरात्रि पर खीरी को बम से उड़ाने की धमकी, एसएसबी ने पुलिस को भेजी रिपोर्ट

लखीमपुर खीरी. महाशिवरात्रि पर खीरी जिले के नेपाल बॉर्डर पर स्थित एक शिवमंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ऐसी एक रिपोर्ट एसएसपी ने पुलिस को भेजी है। सूचना पाकर पुलिस जांच में जुटी है और खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं।
एसएसबी ने खीरी पुलिस को भेजी रिपोर्ट

भारत-नेपाल पर मुस्तैद एसएसबी ने खीरी पुलिस को एक रिपोर्ट भेजी है। रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर नेपाल बॉर्डर के संपूर्णानगर में स्थित एक प्राचीन शिव मंदिर पर बम ब्लास्ट हो सकता है। एसपी खीरी पूनम ने संपूर्णानगर पुलिस और क्राइम ब्रांच को जांच में लगाया है। एसएसबी की रिपोर्ट में खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं और बॉर्डर की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है।
एसएसबी की रिपोर्ट में जिक्र है कि कुछ दिनों पहले नेपाल के एक ढाबे पर दो युवक संपूर्णानगर के शिव मंदिर पर बम ब्लास्ट की बात कर रहे थे। इस काम के लिए उन्हें पैसे मिलेंगे। दोनों युवकों को बात करते हुए एसएसबी के एक अधिकारी ने सुना था। उसी ने खीरी पुलिस को रिपोर्ट किया है। पूरे मामले की जांच जारी है।
संपूर्णानगर पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया

संपूर्णानगर इंस्पेक्टर आदर्श कुमार सिंह ने कहा है कि एसएसबी द्वारा रिपोर्ट मिली है। बॉर्डर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और बारिकी से सूचना की जांच की जा रही है। एसपी खीरी पूनम ने बताया कि एसएसबी द्वारा जो सूचना मिली है, उसी आधार पर जांच कराई जा रही है। संपूर्णानगर पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगाया गया है। एसएसबी कमांडेट से रिपोर्ट मांगी गई है। अगर कुछ मिला तो कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो