script

अनस तनवी पासपोर्ट मामले के चश्मदीद गवाह को पुलिस ने खीरी से किया बरामद

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 24, 2018 09:05:46 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

अनस तनवी पासपोर्ट मामले में खुद को चश्मदीद गवाह बता रहे कुलदीप सिंह के अपहरण की खबर से सनसनी मच गई है।

Kuldeep

Kuldeep

लखीमपुर खीरी. अनस तनवी पासपोर्ट मामले में खुद को चश्मदीद गवाह बता रहे कुलदीप सिंह के अपहरण की खबर से सनसनी मच गई है। कुलदीप सिंह ने बताया कि लखनऊ के जानकीपुरम एक्सटेंशन से शनिवार दोपहर स्कार्पियो सवार कुछ अज्ञात लोगों ने उसे अगवा कर लिया था। और उसे एक कार से लखीमपुर खीरी ले आये थे।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने मंच से आतंकवाद को लेकर गांधी परिवार पर कर दिया बड़ा खुलासा, सभी हुए हैरान, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

कुलदीप के मुताबिक, वे लोग उसे लखीमपुर के रास्ते नेपाल ले जा रहे थे। लेकिन इस दौरान वह अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर लखीमपुर की संसारपुर पुलिस चौकी पहुंचा। कुलदीप काल सेंटर में काम करता था। उसके मुताबिक उसे स्कर्पियो सवारों ने कुछ सूंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गया और सुबह आंखे खुली तो खुद को लखीमपुर खीरी में पाया। जब अपहरणकर्ता गोला खुटार रोड पर एक ढाबे पर अपहर्ता शनिवार रात करीब आठ बजे खाने के लिए रुके, इसी बीच कुलदीप मौका पाकर फरार हो गया। प्राइवेट बस में बैठकर कुलदीप नजदीकी पुलिस चौकी संसारपुर पहुंचा। इसके बाद पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। वहीं मैलानी कोतवाल ब्रजेश त्रिपाठी का कहना है कि कुलदीप घबराया हुआ था। उसे रविवार सुबह लखनऊ पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।
ये भी पढ़ें- वसीम रिजवी पहुंचे राम जन्मभूमि, कर दिया बड़ा ऐलान, हिंदू धर्मगुरूओं के उड़े होश

गौरतलब है कि पासपोर्ट मामले में कुलदीप सिंह चश्मदीद गवाह है। इसी मामले में वह शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस करने वाला था। कुलदीप के अनुसार, शनिवार दोपहर करीब 2.15 बजे उसे किडनैप कर खीरी लाया गया। किडनैपर्स ने कुलदीप को मैलानी थाना क्षेत्र में रखा था। जहाँ सेे वो किडनैपर्स को चकमा देकर भाग निकला। तन्वी अनस पासपोर्ट मामले में कुलदीप के अपहरण और रहस्यमय ढंग से छूटने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं है।

ट्रेंडिंग वीडियो