scriptशराबी बेटा करना चाहता था शादी, पिता नहीं माना तो कर दिया… | Alcoholic son kills father in for not allowing him to marry Lakhimpur | Patrika News

शराबी बेटा करना चाहता था शादी, पिता नहीं माना तो कर दिया…

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 20, 2018 08:15:30 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

एक शराबी बेटे द्वारा अपने पिता को उस वक्त मौत के घाट उतार दिया गया जब पिता ने बेटे को शराब पीने के लिए मना किया।

Murder

Murder

लखीमपुर खीरी. एक शराबी बेटे द्वारा अपने पिता को उस वक्त मौत के घाट उतार दिया गया जब पिता ने बेटे को शराब पीने के लिए मना किया। बेटे ने पिता की डांट से नाराज होकर जल रहे चूल्हे से लकड़ी निकालकर पिता के सर पर मार दी, जिससे पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ये भी पढ़ें- सिर्फ कम सीटें ही नहीं अखिलेश यादव चुनाव जीतने के लिए यह भी करने को तैयार, कर दी बड़ी घोषणा

बेटा चाहता था शादी करना, नहीं माना पिता-

मामला भीरा थाना क्षेत्र के गांव मिट्ठू टांडा निवासी अमर सिंह पुत्र रामभरोसे के तीन बेटे हैं। जिसमें सबसे बड़ा बेटा अजय सिंह था। वह रोजना कच्ची शराब पीकर घर में आए दिन मार पीट करता था। इसी को लेकर इसकी शादी अभी तक नहीं हुई थी। लेकिन जब छोटे भाई सोहन की शादी हो गई, तो यह देख अजय भी शराब पीकर अपने परिजनों से शादी कराने की जिद करने लगा था। बीते मंगलवार को करीब 11 बजे अजय सिंह गांव में शराब पीकर घर आया। जहां पर उसके पिता ने अमर सिंह को भला बुरा कहा। इससे गुस्साए शराबी बेटे ने चूल्हे के पास रखी एक लकड़ी उठाकर पिता के सिर पर मार दी। जिससे पिता लहुलुहान होकर वहीं गिर गया। उन्हें ग्रामीणों ने उठाकर आनन फानन बिजुआ सीएचसी पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर भीरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पजीकृत कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो