scriptमासूम बच्चों की कुकर्म के बाद हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, ऐसे देता था घटना को अंजाम | Innocent Child Murderer arrested in Up Kushinagar | Patrika News

मासूम बच्चों की कुकर्म के बाद हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, ऐसे देता था घटना को अंजाम

locationकुशीनगरPublished: Nov 08, 2018 09:51:25 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आरोपी पहले भी इस मामले में पकड़ा गया था, मगर अपनी ऊंची पहुंच की वजह से बच जाता था।

Innocent child Murderer

मासूम बच्चों की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कुशीनगर. मासूम बच्चों को डरा धमका कर उनके साथ कुकर्म करने वाला आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कुबेरस्थान थाना के रहसू गांव निवासी आरोपी ने चार दिन पहले एक मासूम को बहला फुसलाकर झोपड़ी में ले गया और कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी पहले भी इस मामले में पकड़ा गया था, मगर अपनी ऊंची पहुंच की वजह से बच जाता था।
गुरूवार को आरोपी की निशानदेही पर मासूम का शव भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, कई दिन बीत जाने के कारण शव सड़ चुका था। गांव वाले के आक्रोश को देखते हुए गिरफ्तार आरोपी के घर पर पीएसी तैनात कर दी गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक 4 नवम्बर की शाम को करीब 6.30 बजे अपने दरवाजे पर अकेले बैठा हुआ था। तभी आरोपी शैलेंद्र मिश्रा उर्फ साधू बाबा वहां पहुंचा और मासूम को बहला- फुसलाकर कर एक झोपड़ी में लेकर चला गया। गांव का निवासी व स्वजातीय होने के कारण मासूम भी उसके साथ बेहिचक चला गया। जहां वह मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसकी हत्या कर दी और भेद खुलने की डर से लाश को छिपा कर फरार हो गया। काफी खोजने के बाद जब बालक का कहीं पता नही चला तो परिवार वालों ने कुबेरस्थान मे बच्चे के गायब होने की सूचना दे दिया ।
कुबेरस्थान पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया लेकिन हाथ पर हाथ धरे बैठी रही जबकि पीड़ित परिवार सीधे – सीधे शैलेंद्र मिश्रा उर्फ साधू बाबा का नाम ले रहा था। पुलिस कप्तान राजीव नारायण के सख्त आदेश के बाद जब पुलिस से आरोपी हिरासत मे लिया तो एक झटके में ही मासूम के गायब होने की गुत्थी सुलझ गयी। शैलेंद्र मिश्रा उर्फ साधू बाबा की निशानदेही पर मासूम का सड़ा- गला शव को बरामद होने के बाद गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
BY- A.K. MALL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो