scriptदो बाईकों की जबरदस्त भिड़ंत में दो की मौत, सड़क पर तड़पते रहे युवक लोग बनाते रहे वीडियो | dangerous accident two youth dead | Patrika News
कुशीनगर

दो बाईकों की जबरदस्त भिड़ंत में दो की मौत, सड़क पर तड़पते रहे युवक लोग बनाते रहे वीडियो

कुशीनगर में तेज रफ्तार से आ रहीं दो बाईकों की आमने सामने भीषण भिंडत हो गई जिसने दोनों के चालकों की मौत हो गई जबकि तीन को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। दोनो बाइक पर पांच युवक सवार थे।

कुशीनगरMar 20, 2024 / 12:38 pm

anoop shukla

दो बाईकों की जबरदस्त भिड़ंत में दो की मौत, सड़क पर तड़पते रहे युवक लोग बनाते रहे वीडियो

दो बाईकों की जबरदस्त भिड़ंत में दो की मौत, सड़क पर तड़पते रहे युवक लोग बनाते रहे वीडियो

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र मिश्रौली के पास मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के पास तेज रफ्तार में आ रहे दो बाइक सवार आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि उन पर सवार पांच लोगों में से दो की मौत हो गई, जबकि तीन को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।
रामकोला थाना क्षेत्र के धुंआटीकर गांव निवासी परदेशी (22) अपने दो दोस्तों गांव के रहने वाले रमाकांत और महराजगंज जिले के घुघली थाना क्षेत्र के भुअनी गांव निवासी बैजनाथ के साथ बाइक से पडरौना मंगलवार को दोपहर में गए थे। लौटते समय पडरौना कोतवाली मिश्रौली गंडक नहर के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई।
दोनों बाइकों की रफ्तार तेज होने के कारण मौके पर परदेशी और दूसरी बाइक पर सवार पडरौना कोतवाली क्षेत्र के मिश्रौली गांव विश्राम पट्टी निवासी 26 वर्षीय सर्वेश की मौत हो गई। दोनों बाइकों पर सवार धुंआटीकर गांव निवासी रमाकांत (36), रामकोला के सोहरौना गांव निवासी चंद्रेश यादव (35) और बैजनाथ (38) घायल हो गए। हादसे के बाद करीब आधे घंटे तक युवक सड़क पर तड़पते रहे।
सड़क पर तड़पते रहे युवक लोग बनाते रहे वीडियो

वहां जुटी भीड़ मोबाइल में वीडियो बनाती और फोटो खींचती रही। मौके पर मिश्रौली पुलिस चौकी से पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा और परिजनों को सूचना दी। हादसे में जिन युवकों की मौत हुई है वे बाइक चला रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
धुंआटीकर गांव का रहने वाला परदेशी चार भाई था। तीन माह पहले परदेशी के बड़े भाई की हादसे में मौत हो गई थी। अभी वह गम घर वाले भूले ही नहीं थे कि परदेशी की भी जान सड़क हादसे में चली गई। इसकी मौत की खबर मिलते ही घर वालों में चीख पुकार मच गई। परदेशी के पिता की मौत एक दशक पहले हो चुकी है। मां यशोदा देवी का रो-रो कर बुरा हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो