scriptडिग्री कोर्स के लिए एडमिशन नहीं लिए हैं तो जल्द करें, तेइस तक है डीडीयू में च्वाइस लाॅक का मौका | Admission Alert: Seeking for admission hurry, DDU given chance | Patrika News

डिग्री कोर्स के लिए एडमिशन नहीं लिए हैं तो जल्द करें, तेइस तक है डीडीयू में च्वाइस लाॅक का मौका

locationकुशीनगरPublished: Jul 20, 2019 12:56:22 am

23 जुलाई तक किया जा सकेगा choice lock
सीटें खाली होने की वजह से दुबारा च्वाइस लाॅक का मिला मौका

admission in mdsu ajmer

admission in mdsu ajmer

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय (Deendayal upadhyay gorakhpur university) की संयुक्त स्नातक प्रवेश परीक्षा (common entrance admission test) में सम्मिलित छात्र/छात्राओं जिनका सीट आवंटन नहीं हो सका है उनको एक और मौका दिया जा रहा है। अब तक सीट आवंटन से वंचित अभ्यर्थियों को च्वायस लॉक करने का मौका मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

जानिए उस मुख्यमंत्री की कहानी जिसने गुरु-शिष्य परंपरा को एक नई उंचाई दी

प्रवेश समन्वयक प्रो राजवन्त राव ने बताया है कि च्वायस लॉक (choice lock) में कम विकल्प भरने या विकल्प न भरने से सीट आवंटन से वंचित रह गए अभ्यर्थियों को विश्वविद्यालय प्रवेश समिति ने एक मौका और देने का निर्णय लिया है।
उन्होंने बताया कि ऐसे अभ्यर्थी आज यानी शुक्रवार से पुनः च्वायस लॉक कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों को अधिक से अधिक विकल्प भरना चाहिए ताकि रिक्त सीटों के सापेक्ष उन्हें सीट आवंटित की जा सके। अभ्यर्थी 23 जुलाई तक अपने च्वायस लॉक कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

73 साल की उम्र में पहला लोकसभा चुनाव लड़ने वाले कलराज मिश्र की प्रचारक से राज्यपाल तक बनने की कहानी

गोविवि और संबद्ध काॅलेजों में प्रवेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा (DDU & affiliated college Admission) से

डीडीयू द्वारा कैंपस व संबद्ध काॅलेजों में एडमिशन प्रवेश परीक्षा ( ddu U coonon entrance exam) से ली जा रही है। सभी कोर्साें में प्रवेश के लिए लिखित परीक्षा कराई गई। हालांकि, प्रवेश परीक्षा में छात्रों में कोई उत्साह एडमिशन को लेकर नहीं दिखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो