पंखे से लटककर पुलिस जवान की पत्नी ने दी जान , मौत से पहले बनाया वीडियो

By: Rajesh Tripathi

Updated On:
12 Jun 2019, 08:36:42 PM IST

 
  • दो साल पूर्व ही उसकी शादी हुई थी तथा चार माह पूर्व प्रसव के बाद बच्चे की मौत होने से वह अवसाद में चल रही थी।

     

     

 

मोड़कस्टेशन. मोड़क थाना क्षेत्र के दरा स्टेशन में मंगलवार को हाइवे मोबाइल टीम में तैनात पुलिस जवान की पत्नी ने पंखे से फ ंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दो साल पूर्व ही उसकी शादी हुई थी तथा चार माह पूर्व प्रसव के बाद बच्चे की मौत होने से वह अवसाद में चल रही थी। बुधवार को मृतका के पीहर पक्ष के परिजनों के आने पर मोड़क अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव ससुराल पक्ष के परिजनों के सुपुर्द कर दिया। भाई श्रीकांत सिंह की रिपोर्ट पर मोड़क पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस का जवान धर्मेन्द्र सिंह दरा स्टेशन कस्बे में किराए पर रहता है। मंगलवार दोपहर घर पर ही पत्नी विनीता सिंह (24) ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव मोड़क अस्पताल की मोर्चरी में रखाकर मथुरा निवासी पीहर पक्ष के परिजनों को सूचना दी। देर रात परिजनों के आने पर बुधवार सुबह मोड़क अस्पताल में एसडीएम कनवास पुष्पा हरमानी के निर्देशन में ब्लॉक सीएमएचओ रईस खान, डॉ गिर्राज अग्रवाल व डॉ नेहा सुहालका के तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया।

कोटा में खाने और रूकने के नहीं थे पैसे तो रोज 200 किमी का
सफर तय किया, अब किसान की बेटी बनेगी डॉक्टर..

कुछ दिन पहले ही लाया था

विनीता-धर्मन्द्र की दो साल पहले शादी हुई थी। चार माह पहले प्रसव के बाद बच्चे की मौत से वह अवसाद में थी। कुछ दिन पहले ही धर्मेन्द्र भरतपुर स्थित अपने गांव से उसे दरा लाया था। मंगलवार दोपहर एक बजे करीब दोनों की फ ोन पर बात हुई थी। जब धर्मेन्द्र 2 बजे करीब खाना खाने घर पर पहुंचा तो आत्महत्या का पता चला।

मौत से पहले बनाया वीडियो

आत्महत्या से पहले विनीता ने मोबाइल पर वीडियो बनाया जिसमें उसने पति से बहुत प्यार करने व स्वेच्छा से मरने की बात कही। कहा कि, मौत के बाद पति व ससुराल वालों को परेशान नहीं किया जाए।


मोड़क थाने में तैनात पुलिस जवान की पत्नी ने आत्महत्या की है। मृतका द्वारा बनाए गए वीडियो में अवसाद में होने व स्वेच्छा से मरने की बात आई है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है।

मंजीत सिंह, पुलिस उपाधीक्षक, रामगंजमंडी

 

Updated On:
12 Jun 2019, 08:36:42 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।