script

अज्ञात चोरों ने सूने मकान से उड़ाए लाखों के आभूषण ….

locationकोटाPublished: Oct 19, 2019 12:35:28 am

Submitted by:

Anil Sharma

पूर्व पालिकाध्यक्ष सरोज जाट के पति अकेले रहते हैं यहां…परमाणु बिजलीघर में करते हैं नौकरी….सरोज का वर्ष 2011 में हो गया था निधन, बच्चे भी बाहर कर रहे हैं पढ़ाई…

rawatbhata, kota

चोरी के बाद कमरे में बिखरा पड़ा सामान।

रावतभाटा. थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दोपहर के समय अज्ञात चोरों ने परमाणु बिजलीघर की अति सुरक्षित माने जाने वाली कॉलोनी में एक सूने पड़े मकान में खिड़की की ग्रिल काटकर प्रवेश किया और एक अलमारी में रखे सोने-चांदी के लाखों की कीमत के आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए।
परमाणु बिजलीघर के कर्मचारी उदयलाल जाट ने बताया कि शाम करीब छह बजे व परमाणु बिजली घर में ड्यूटी करने के बाद परमाणु बिजलीघर की आवासीय अणुकिरण कॉलोनी स्थित आवास टाइप-2/50्र पर आया। ताला खोल कर घर में प्रवेश कर देखा तो एक कमरे में रखी अलमारी का दरवाजा टूटा हुआ था। इस पर दराज की तलाशी ली। तो वहां रखे करीब 9 तौला सोने व 700 ग्राम चांदी के आभूषण समेत 9 हजार 500 रुपए गायब थे। पीडि़त कर्मचारी रावतभाटा नगर की पूर्व पालिका अध्यक्ष सरोज जाट के पति है। जाट 15 दिसम्बर 2008 से 19 फरवरी 2009 तक नगर पालिका रावतभाटा की अध्यक्ष रही। जिनका 2 अक्टूबर 2011 में निधन हो गया है।
खिडकी की ग्रिल काट कर किया प्रवेश

पीडि़त ने बताया कि तीन मंजिला इमारत में उनका घर ग्राउंड फ्लोर पर स्थित है। पत्नी का देहांत हो चुका है। बच्चे बाहर पढ़ाई कर रहे हैं। अज्ञात चोर खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल काट कर घर में घुसे थे। जिसके बाद अलमारी का दरवाजा तोड़कर आभूषण व नगदी लेकर खिड़की के रास्ते ही फरार हो गए। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी यहां चोरी की घटनाएं हो चुकी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो