scriptकेन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले, जब तक भाजपा का एक एक कार्यकर्ता जिंदा है, आरक्षण कोई हटा नहीं सकता | Patrika News
कोटा

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले, जब तक भाजपा का एक एक कार्यकर्ता जिंदा है, आरक्षण कोई हटा नहीं सकता

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस झूठ फैलाने में माहिर है। कांग्रेस वाले झूठ फैला रहे है कि भाजपा पूर्ण बहुमत में आई तो एससी, एसटी का आरक्षण खत्म कर देगी। मैं आज कोटा की सभा में गारंटी देकर जा रहा हूं कि जब तक भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता जिंदा है, तब तक […]

कोटाApr 20, 2024 / 04:52 pm

Ranjeet singh solanki

om birla

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस झूठ फैलाने में माहिर है। कांग्रेस वाले झूठ फैला रहे है कि भाजपा पूर्ण बहुमत में आई तो एससी, एसटी का आरक्षण खत्म कर देगी। मैं आज कोटा की सभा में गारंटी देकर जा रहा हूं कि जब तक भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता जिंदा है, तब तक कोई आरक्षण नहीं हटा सकता। अमित शाह ने कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में सीएडी मैदान में सभा को संबो​धित करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि देश के सामने दो विकल्प एक और नरेंद्र मोदी दूसरी ओर राहुल बाबा। आप बताएं किसको पसंद करेंगे। गृहमंत्री ने ओम बिरला के लोकसभा अध्यक्ष के कार्यकाल की सराहना करते हुए कि आपने ऐसा जनप्रतिनि​​धि चुनकर भेजा था, जो दिन रात आपकी चिंता करता था। कोटा-बूंदी की जनता ओम बिरला को वोट देगी वह सीधा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खाते में जाएगा। शाह ने लोगों को यह भी समझाया कि आपको भाजपा को वोट क्यों देना है।
ईआरसीपी प्रोजेक्ट गहलोत सरकार ने रोके रखा

शाह ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने ईआरसीपी प्रोजेक्ट को लटकाए रखा। उन्होंने कहा कि कांग्रेव वाले यहां भी झूठ फैला रहे है कि ईआरसीपी का पानी हाड़ौती की जनता को नहीं मिलेगा। मैं गारंटी देकर जा रहा है कि ईआरसीपी का पानी कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र की एक-एक गांव और ढाणी में पहुंचेगा।
बिरला की जमकर की तारीफ

शाह ने कहा कि मैं आज उस नगरी में आया हूं, जिसे पूरे देश में शिक्षा की नगरी के रूप में जाना जाता है। ढेर सारे विद्यार्थी अपना जीवन और करियर बनाने के लिए यहां आते हैं। मुझे आज भी याद है, जब कोरोना काल था तो यहां पढ़ रहे सभी बच्चों के माता-पिता को चिंता हुई कि हमारे बच्चों का क्या होगा।लेकिन कोटा वालों ने ओम बिरला के रूप में सांसद ऐसा चुना था, जिसने लॉकडाउन होने के बावजूद स्पेशल ट्रेनें लगाकर बच्चों को उनके घर भेजने का काम किया।
मोदी पर चवन्नी का भी दाग नहीं

शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश के सामने दो नेता है। एक चाय बेचकर अपनी अनवरत मेहनत, ईमानदारी, राष्ट्रभक्ति और कुशलता से 23 साल से लगातार मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने वाले नरेन्द्र मोदी है, जिन पर चवन्नी का भी दाग नहीं है। मोदी दीपावली भी देश के जवानों के बीच मनाते है। वहीं दूसरी ओर लाखों का घोटाला करने वाली कांग्रेस के परिवारवाद से आए राहुल बाबा है। जिन्हें कांग्रेस ने बीसियों बार लॉन्च किया गया, लेकिन उनका रॉकेट हमेशा फेल हो जाता है। उनसे गर्मी सहन नहीं होती। हर तीन माह में भाई-बहिन (राहुल गांधी और प्रियंका) छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं।

Home / Kota / केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले, जब तक भाजपा का एक एक कार्यकर्ता जिंदा है, आरक्षण कोई हटा नहीं सकता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो