scriptदर्दनाक हादसा: बारात की बस से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत, पसरा मातम | Patrika News
कोटा

दर्दनाक हादसा: बारात की बस से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत, पसरा मातम

विवाह समारोह में जा रहे चारण बस्ती निवासी दो युवकों की बाइक बारात की बस से टकरा गई। इससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

कोटाApr 19, 2024 / 07:29 pm

Kamlesh Sharma

रावतभाटा। रावतभाटा से गांधीसागर विवाह समारोह में जा रहे चारण बस्ती निवासी दो युवकों की बाइक बारात की बस से टकरा गई। इससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा गुरुवार रात मध्यप्रदेश के गांधीसागर कस्बे में फ्लोटिंग फेस्टिवल गेट के समीप हुआ। गांधीसागर पुलिस ने बस जब्त कर चालक के खिलाफ गफलत और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंप दिया। दोपहर को रावतभाटा मुक्तिधाम में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।
गांधीसागर थाना एएसआई दौलत सिंह ने बताया कि रावतभाटा से एक ही बाइक पर सवार होकर दोनों युवक गांधीसागर की ओर जा रहे थे। इस दौरान गांधी सागर के फ्लोटिंग फेस्टिवल गेट के पास सामने से बारात ले जा रही तेज रफ्तार बस से बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में रावतभाटा चारण बस्ती निवासी शंकर चारण (23) पुत्र धन्नालाल चारण की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लक्ष्मण चारण (18) पुत्र रामा चारण भानपुरा की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हुई। घटना के बाद मौके पर पहुंची गांधीसागर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया।
भारी पानी संयंत्र में करते थे कार्य
मृतक शंकर व लक्ष्मण पिछले कई सालों से भारी पानी संयंत्र में मजदूरी करते थे। शंकर शादीशुदा था, जबकि लक्ष्मण अविवाहित था। शंकर के परिवार में बूढ़े मां-बाप, पत्नी व दो बेटियां हैं। वहीं पत्नी गर्भवती है। छह भाई बहनों में मृतक शंकर चौथे नंबर था। हादसे की सूचना के बाद चारण बस्ती में मातम पसर गया। दो सालों में लगातार यह तीसरा हादसा है जिसमे बस्ती के छह युवक सड़क दुर्घटना में जान गंवा चुके हैं।

Home / Kota / दर्दनाक हादसा: बारात की बस से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत, पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो