सड़क पर मिला पर्स लौटाकर यातायात पुलिसकर्मी ने दिया ईमानदारी का परिचय

By: Suraksha Rajora

Published On:
Aug, 13 2019 07:35 PM IST

  • introducing honesty by returning purse एसपी आफिस के सामने सड़क पर पड़ा दिखा पर्स

यातायात पुलिसकर्मी ने दिया ईमादारी का परिचय

कोटा. बारां रोड पर एसपी कार्यालय के सामने यातायात पुलिसकर्मी को सड़क पर मिले पर्स को लौटाकर ईमादारी का परिचय दिया। पर्स में तीन सौ रुपए, एटीएम कार्ड, मिलक्ट्री कैटिंन का कार्ड व अन्य दस्तावेज पड़े थे।

महिलाओ ने मटकियां फोड़ी, राजावत अधिकारियों पर भड़के, कहा 24 घंटे में काट दूंगा कनेक्शन...मंत्री धारीवाल को भी लिया आड़े हाथ


टोईंग वाहन में तैनात यातायात पुलिसकर्मी राजेन्द्र कुमार अण्टाघर से एसपी चौराहा पर किसी वाहन को उठाने जा रहे थे। इसी दौरान एसपी आफिस के सामने सड़क पर पर्स पड़ा दिखा। पर्स किसी सेना के जवान का होने पर चौराहे पर ड्यूटी कर रहे है।

मंत्री जी के आवास के सामने से आधी रात चंदन का पेड़ काट ले गए तस्कर...सुरक्षा व्यवस्था की खुली कलई

ण्डकांस्टेबल को इसकी जानकारी दी और वहां से गुजर रहे सेना के कुछ जवानों को पर्स में आईडी में लिखे नाम शिवाकृष्णा का पर्स होने की जानकारी दी। सेना के जवानों ने इसकी सूचना फोन पर सेना परिसर में दी। वहां से थोड़ी देर बाद शिवाकृष्णा एसपी चौराहा पहुंचा तो उसे पर्स लौटा दिया।

 

Published On:
Aug, 13 2019 07:35 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।