ट्रैलर की टक्कर से पुलिया से नदी में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, चालक की मौत..

By: Rajesh Tripathi

Updated On:
12 Jun 2019, 08:15:14 PM IST

  • मृतक बारां जिले के अंता क्षेत्र का है निवासी

     


मोड़कस्टेशन. नेशनल हाइवे 52 पर अमझार पुलिया पर ट्रेलर की टक्करसे ट्रैक्टर ट्रॉली पुलिया से नीचे गिर गई। इससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची मोड़क पुलिस ने मोड़क अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपर्द कर दिया। घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन लेकर फ रार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोटा में खाने और रूकने के नहीं थे पैसे तो रोज 200 किमी का सफर
तय किया, अब किसान की बेटी बनेगी डॉक्टर..


जानकारी के अनुसार मोहनलाल मेघवाल (29) पुत्र मांगीलाल निवासी चेहडिय़ा थाना अंता जिला बारां से भूंसा भरकर मोड़क की ओर आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में अमझार नदी की पुलिया पर झालावाड़ की ओर से आ रहे ट्रेलर ने ट्रैक्टर के टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रैक्टर पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए ट्रॉली समेत करीब पचास फीट नीचे नदी में पत्थरों पर गिर गया। हादसे में ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों के सहयोग से निकाला शव

सूचना पर पहुंचे मोड़क पुलिस के जवानों ने चालक के शव को ग्रामीणों के सहयोग से ट्रैक्टर के नीचे से निकलकर मोड़क अस्पताल पहुंचाया। दोपहर बाद परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ट्रेलर की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली समेत नदी की पुलिया से नीचे गिरने से चालक की मौत हो गई थी। मोड़क अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

भारत सिंह, थानाधिकारी मोड़क .

 

Updated On:
12 Jun 2019, 08:15:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।