script

सीसीटीवी ने बेनकाब किए मोबाइल लुटेरों के चेहरे, पुलिस ने दबोचे

locationकोटाPublished: Jul 22, 2019 10:30:51 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

राहगीरों से करते थे मारपीट व लूटपाट, मोबाइल लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद

Three Mobile robber arrested, 13 mobile recovered

Three Mobile robber arrested, 13 mobile recovered

कोटा. कोटा ग्रामीण पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सोमवार को 3 शातिर मोबाइल चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार कर 13 मोबाइल बरामद किए। पुलिस ने एक नाबालिग को निरुद्ध भी किया।

कोटा ग्रामीण एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि कैथून एवं रामगंजमंडी में राहगीरों से मोटरसाइकिल से मोबाइल छीनने की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एएसपी पारस जैन के नेतृत्व में टीम बनाई। इसमें एएसआई व साइबर एक्सपर्ट अजीत मोगा की मदद से मोबाइल छीनने की वारदात करने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।
इनमें कैथून के गांव रानीपुरा निवासी हाल मुकाम रंगबाडी गोलू मेघवाल (26), सांगोद के गांव रोलाना हाल मुकान प्रेमनगर मोनू मेघवाल (23), सुकेत के हीरियाखेड़ी निवासी अभिषेक जांगीड़ (19) व एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया।

दीगोद थानाधिकारी रामलक्ष्मण ने बताया कि 22 जुलाई को बपावर थाना क्षेत्र के डाबलीकलां निवासी महावीर, बपावरकलां निवासी मनोज कुमार कोटा से बपावर आ रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने मारपीट कर मोबाइल छीन लिया। वहीं 7 जुलाई 2019 को रामगंजमंडी निवासी चंदन एडवोकेट का बाइक से खैराबाद से रामगंजमंडी आते समय मोबाइल छीन लिया।
मामले की रिपोर्ट दर्ज होने पर मोबाइल चोरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। इसमें पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर बदमाशों की पहचान की।

read more : तांत्रिक ने बच्चा न होने से दुखी मां को बनाया हवस का शिकार

read more : बच्चे सुबह मैदान में उतरे, शाम को शराब ठेके की हुई ‘छुट्टी’

ट्रेंडिंग वीडियो