अंधेरे की आड़ में चोरों ने उड़ाया लाखों का माल...

By: Anil Sharma

Updated On:
14 Aug 2019, 12:52:50 AM IST

  • कपड़े की दुकान में की सेंधमारी... पड़ोसी दुकानदारों ने दी मालिक को सूचना... दुकान के अंदर घुसा तो उड़ गए होश...

सुल्तानपुर. कस्बे के इटावा रोड पर फार्म के पास एक कपड़े की दुकान में अज्ञात चोरों ने सोमवार रात धावा बोल दिया। सड़क किनारे स्थित दुकान के पीछे की दीवार में सेंध लगाकर अंदर प्रवेश किया और दुकान में रखा लाखों रुपए का कपड़ा चोरी कर ले गए। मंगलवार सुबह जब पड़ोसी दुकानदारों ने दुकान के पीछे छेद देखा तो दुकान मालिक को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचा।
जानकारी के अनुसार नोताडा मालियान निवासी ओसाफ अली की सुल्तानपुर कस्बे में फार्म के पास कपड़े की दुकान है। सोमवार को ईद होने पर दुकान बंद थी। इसी दौरान रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने दुकान में पीछे स्थित खेत के सहारे सेंध लगाकर दुकान से साड़ी व लेडीज सूट का लाखों रुपए का माल पार कर लिया। मंगलवार सुबह सूचना मिलते ही सुल्तानपुर थाने के द्वितीय थानाधिकारी नारायण सिंह व एएसआई जगदीश मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू
कर दी।

ग्रामीणों की जाग होने पर भाग गए
सीमलिया. कस्बे सहित क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक है। गत सप्ताह सीमलिया कस्बे में दो घरों में लाखों रुपए की नकदी व जेवरात चोरी हो गए थे। सोमवार देर रात को एक बार फिर कस्बे के धाकड़ मोहल्ले में चोर पहुंचे, लेकिन लोगों के जाग जाने से भाग गए। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने थाने में इस संबंध में सूचना दी। जिस पर कार्यवाहक थानाधिकारी श्याम मौके पर पहुंचे तथा जानकारी ली।

दो मकानों के ताले टूटे, नकदी चोरी
चेचट. क्षेत्र के अलोद में सोमवार रात्रि को अज्ञात चोर दो मकानों के ताले तोड़कर नकदी चोरी कर ले गए। ग्रामीण रामस्वरूप अहीर ने बताया कि अज्ञात चोर उनके मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे। कमरे में रखी अलमारी का लॉक तोड़ा और उसमें से साढ़े तेरह हजार रुपए निकालकर ले गए। इसी तरह सांवरलाल अहीर के मकान में स्थित क्लिनिक का ताला तोड़कर आठ हजार रुपए उड़ा ले गए। पीडि़त ग्रामीण ने बताया कि पूर्व में भी कई बार यहां चोरी की वारदातें हो चुकी, लेकिन कार्रवाई नहीं होने से चोरों के हौंसले बुलंद है। ग्रामीणों ने चोरी की सूचना अलोद पुलिस चौकी पर दी।

Updated On:
14 Aug 2019, 12:52:50 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।