script

दीवार तोड़कर दुकान में घुसे ‘आलसी’ चोर, ले उड़े लाखों का माल..

locationकोटाPublished: Jul 18, 2019 11:32:03 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

50 हजार रुपए, चांदी के सिक्के, ड्राइफू्रट सहित अन्य सामान व डीवीआर ले उड़े
 

kota news

दीवार तोड़कर दुकान में घुसे ‘आलसी’ चोर, ले उड़े लाखों का माल..

कोटा. दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के तीन बत्ती चौराहे पर बुधवार देर रात चोर दुकान की दीवार में सेंध लगाकर 50 हजार रुपए व करीब 40 हजार रुपए के सामान ले गए। चोर दुकान में रखे ड्राई फ्रू्रट व सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी ले गए। गुरुवार सुबह दुकानदार ने दादाबाड़ी थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। खास बात यह रही की चोरों ने इस वारदात को बड़े आराम से अंजाम दिया और घंटो तक दुकान में ही रहे।
दुकानदार श्याम चौरसिया ने बताया कि उसका बसंत विहार तीन बत्ती सर्किल स्थित सुंदरम केश काउंटर जरनल स्टोर है। बुधवार रात वह दुकान बंद कर घर पर चला गया। गुरुवार सुबह जब दुकान पहुंचा तो चोरी का पता चला। दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर गल्ले में रखे करीब 50 हजार रुपए, 40 हजार के ड्राय फ्रूट व अन्य सामान, पूजा की अलमारी में रखे 12 चांदी के सिक्के ले गए। जाते-जाते सीसीटीवी की डीवीआर भी खोलकर ले गए। चोरों ने दुकान के जरूरी कागजातों को फ ाड़कर वही फेंक दिया। चोरों ने पूरी वारदात को बड़े आराम से अंजाम दिया। चौरसिया सहित आसपास के दुकानदारों ने दादाबाड़ी थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। चौरसिया ने बताया कि दुकान के पीछे खाली प्लाट है। चोरों ने प्लाट की ओर से दुकान की दीवार में सेंध लगाकर प्रवेश किया।
दुकानदारों में रोष
दादाबाड़ी थाने से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर चोरी होने से यहां के व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है। आस पास के दुकानदारों ने चोरी की वारदात की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस थाना पास में होने के बावजूद चोरी हो गई।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात के सबूत जमा किए, साथ ही अज्ञात चोरों की शिनाख्त के लिए आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।
नीरज तिवारी
सीआई, दादाबाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो