scriptएक दशक पुरानी मोहब्बत, आखिरी मोड़ पर मिला धोखा तो दुनिया को कह दिया अलविदा | The young man gave up the poisonous substance | Patrika News
कोटा

एक दशक पुरानी मोहब्बत, आखिरी मोड़ पर मिला धोखा तो दुनिया को कह दिया अलविदा

युवक के परिजनों ने युवती के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

कोटाApr 13, 2019 / 07:19 pm

Rajesh Tripathi

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी।

थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि छावनी पुलिस चौकी के सामने रहने वाले धर्मेन्द्र उर्फ धर्मू कोली (30) ने शनिवार को घर पर अज्ञात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगडऩे पर युवक को परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान शनिवार शाम को उसका दम टूट गया। गुमानपुरा एसआई रेहाना अब्बास ने बताया कि इस मामले में युवक के परिजनों ने युवती के खिलाफ गुमानपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।
Read mroe : Navaratri Festival : राम जन्में तो दी बधाइयां, देवी स्वरूपा कन्याओं को पूजा..

10 साल से प्रेम प्रसंग

युवक की मां ने बताया कि धर्मेन्द पड़ोस में रहने वाली एक युवती से करीब दस वर्षों से प्रेम करता था। उसने युवती से शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे युवती ने ठुकरा दिया। इससे आहत होकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। उसने पता नहीं कब जहर खा लिया। तबीयत बिगडऩे पर अस्पताल लाए तो हमें इस बारे में पता लगा।
Read mroe : पानी में बहा दिए करोड़ों रुपए, नहर बंद हुई तो खुला राज…

नर्सिंग का करवाया कोर्स

मृतक के जीजा मुकेश ने बताया कि धर्मेन्द्र जिस युवती से प्यार करता था। उसे उसने पांच-छह लाख रुपए खर्च कर नर्सिंग का कोर्स करवाया। इसके बाद से युवती नर्सिंग का कार्य कर रही है। शनिवार को धर्मेन्द्र ने उसे कई बार फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

Home / Kota / एक दशक पुरानी मोहब्बत, आखिरी मोड़ पर मिला धोखा तो दुनिया को कह दिया अलविदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो