न्यू क्लॉथ मार्केट के व्यापारियों में डर, शहर मुखिया से मांगी सुरक्षा...आखिर क्या है मामला? जानने के लिए पढि़ए ये खबर...

By: Anil Sharma

Published On:
Jun, 12 2019 12:10 AM IST

  • न्यू क्लॉथ मार्केट में सोमवार रात हुई घटना, मंगलवार सुबह एसपी के पास पहुंचे व्यापारी, बोले, अपराधियों में नहीं डर, सुरक्षा करो साहेब....

कोटा. रामपुरा थाना क्षेत्र के सब्जीमंडी स्थित न्यू क्लॉथ मार्केट में सोमवार देर रात को युवक पर हुए चाकू के हमले से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। घटना के बाद व्यापारियों ने सुरक्षा की मांग करते हुए मंगलवार को दुकानें बंद रखी। बाद में एसपी सिटी दीपक भार्गव को ज्ञापन सौंपा।
जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 9 बजे न्यू क्लॉथ मार्केट में युवक अपनी जान बचाने के लिए एक दुकान में घुस गया। उसके पीछे 5-6 जने भी दुकान में घुस गए और उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिए और मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। घटना के बाद व्यापारियों में सुरक्षा को लेकर भय व्याप्त हो गया।
इसके विरोध में मंगलवार को व्यापारियों ने न्यू क्लॉथ मार्केट बन्द रखा। सुबह कर्मचारी अपने नियमित समय पर दुकानों पर पहुंचे, लेकिन आक्रोशित व्यापारियों ने न्यू क्लॉथ मार्केट के सभी दरवाजों पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। व्यापारियों के प्रदर्शन करने की सूचना पर डीएसपी रोहिताश शर्मा मौके पर पहुंचे और समझाइश की। इसके बाद व्यापारियों ने सुरक्षा की मांग करते हुए शहर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव को ज्ञापन सौंपा।
व्यापारियों का कहना है कि न्यू क्लॉथ मार्केट में ग्राहकों की भीड़ अधिक रहती है जिसमें महिलाओं की संख्या ज्यादा होती है। ऐसे में भीड़-भाड़ वाले इलाके में भी अपराधी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते। न्यू क्लॉथ मार्केट के चंद कदम दूर चौकी है। इसके बावजूद प्रशासन की ओर से व्यापारियों व यहां आने वालों लोगों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं। इस घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। ऐसी घटना किसी व्यापारी या यहां खरीदारी करने वाले लोगों के साथ न हो इसलिए सभी व्यापारियों ने मिलकर न्यू क्लॉथ मार्केट में सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की।

 

Published On:
Jun, 12 2019 12:10 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।