scriptकॉलेज प्रिंसिपल के घर में घुसकर फेंकी बीयर की बोतलें और जमकर बरसाए ईंट-पत्थर, दहशत में गुजरी रात | Students Throwing of Beer bottles And stones on Principal House Baran | Patrika News
कोटा

कॉलेज प्रिंसिपल के घर में घुसकर फेंकी बीयर की बोतलें और जमकर बरसाए ईंट-पत्थर, दहशत में गुजरी रात

बारां जिले में राजकीय पीजी कॉलेज के प्रिंसिपल का परिवार उस समय दहशत में आ गया जब आधी रात को घर में घुसे नकाबापोश हमलावरों ने धड़ाधड़ बीयर की बातलें व ईंट-पत्थर बरसाए।

कोटाMay 26, 2019 / 12:15 am

​Zuber Khan

Crime news

कॉलेज प्रिंसिपल के घर में घुसकर फेंकी बीयर की बोतलें और जमकर बरसाए ईंट-पत्थर, दहशत में गुजरी रात

बारां. बाबजी नगर में शुक्रवार रात अज्ञात युवकों ने राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य केएम मीणा के घर पर बीयर की बोतल, पत्थर व ईंटें फेंकी। इससे प्राचार्य का परिवार दहशत में आ गया। आस-पास के घरों में जाग होने पर हमलावर भाग गए। सुबह पुलिस ने तहरीर दर्ज युवकों की पहचान के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू किया, लेकिन अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी।
यह भी पढ़ें

ये हैं कोटा के वो इलाके जहां कांग्रेस ने भाजपा को पछाड़ा, फिर कहां से BJP को मिली बढ़त, पढि़ए खास रिपोट…



प्राचार्य मीणा ने बताया कि रात करीब एक बजे उन्हें मकान में धड़ाधड़ पत्थर गिरने की आवाजें आईं। इनसे उनकी व परिजनों की नींद टूट गई। परिजन दहशत में आ गए, उनकी बाहर आने तक की हिम्मत नहीं हुई। उन्होंने खिड़कियों से देखा, लेकिन अंधेरे में कुछ नहीं दिखा। आवाज से आसपास के घरों के लोग भी जाग गए। घरों में लाइटें जलने पर हमलावर भाग छूटे।

BIG News: राजस्थान में यहां ऊंची कीमत में बिकता है खून, लगती है बोलियां…

हो सकता है कॉलेज का विवाद
पुलिस के अनुसार तीनों हमलावर युवा थे। प्रथमदृष्टया मामला महाविद्यालय में किसी विवाद को लेकर होना संभव है। प्राचार्य मीणा ने बताया कि इन दिनों महाविद्यालय में प्रायोगिक परीक्षाएं चल रही हैं। छात्रों को नियम-कायदों के लिए पाबंद किया जाता है। ऐसे में किसी भी छात्र को कोई बात बुरी लगी हो तो वह भी वारदात को अंजाम दे सकता है।
Rea More: नदी में नहा रहा युवक पर मगरमच्छ ने किया हमला, पैर पकड़ कर पानी में खींचा, फिर शुरू हुई जिंदगी और मौत के बीच जंग, पढि़ए आगे की कहानी…

फैल गए कांच के टुकड़े व टूटी ईंटें
रात को अचानक हुई इस पत्थरबाजी से प्राचार्य मीणा के घर के आंगन में कांच व ईंट के टुकड़े फैल गए। पत्थरबाजी की आवाजें सुन पड़ोस में रहने वाले निर्मल नागर व बालकिशन सोनी समेत कई लोग लाठियां लेकर घरों से बाहर आए, लेकिन इससे पहले ही हमलावर भाग गए थे। लोगों ने वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा आसपास तलाश शुरू की, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लगा।

बाइक पर सवार थे तीन युवक
पुलिस ने सुबह वारदात के बाद नजदीक ही स्थित सेन्ट्रनल एकेडमी स्कूल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। एक कैमरे में वारदात के बाद के समय में बाइक पर सवार तीन युवक नजर आए, लेकिन यह तस्वीर काफी धुंधली होने से उनकी पहचान नहीं हो सकी। बाद में चारमूर्ति चौराहा पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले गए। देर शाम तक पुलिस को हमलावरों की पहचान में कामयाबी नहीं मिली थी।
इस मामले में महाविद्यालय के प्राचार्य की शिकायत की जांच की जा रही है। कई सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं, लेकिन अभी हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी।

– राजेन्द्र मीणा, प्रभारी शहर कोतवाली बारां

Home / Kota / कॉलेज प्रिंसिपल के घर में घुसकर फेंकी बीयर की बोतलें और जमकर बरसाए ईंट-पत्थर, दहशत में गुजरी रात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो