scriptकैश रूम का ताला टूटा देख उड़ गए होश, चोरों ने भनक नहीं लगने दी और उड़ा ले गए 31.20 लाख रुपए…. | Rs 31.20 lakh stolen from Royalty Office | Patrika News

कैश रूम का ताला टूटा देख उड़ गए होश, चोरों ने भनक नहीं लगने दी और उड़ा ले गए 31.20 लाख रुपए….

locationकोटाPublished: Jul 23, 2019 09:08:01 pm

Submitted by:

Dhirendra

रामगंजमंडी के मारूती नगर में रॉयल्टी ऑफिस में सोमवार देर रात चोरों ने की वारदात

Ramganj Mandi

रामगंजमंडी के मारूती नगर में रॉयल्टी ऑफिस

रामगंजमंडी. यहां मारूती नगर में पेट्रोल पंप के निकट कोटा स्टोन रॉयल्टी संग्रहण ठेकेदार के ऑफिस से सोमवार देर रात चोर अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे 31 लाख 20 हजार रुपए ले गए। चोर इतने शातिर थे की पास के कमरे में सो रहे कर्मचारी को चोरी की भनक तक नहीं लगी। सुबह जब कैश रूम का ताला टूटा मिला तो रॉयल्टी संग्रहण संचालक के होश उड़ गए। पुलिस ने मौका निरीक्षण कर आफिस के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं।
Read more : जबरन घर में घुस युवती से की छेड़छाड़, अब भुगतेगा सजा…

रॉयल्टी संग्रहण संचालक धारासिंह ने बताया कि रविवार को बैंक का अवकाश था। सोमवार को बैंक का सर्वर नहीं चला। ऐसे में संग्रहित राशि ऑफिस के कैश रूम में रखी थी। सोमवार रात करीब 11 बजे तक कर्मचारी जागे हुए थे, इसके बाद वे सो गए। कैश कक्ष में अक्सर कोई सोता नहीं है। पास वाले कमरे में कर्मचारी सोया हुआ था। चोरों ने मध्यरात्रि उपरांत कमरे का ताला तोड़ा।
Read more : फिर हरे हुए जख्म, जेवरात के लिए नौकर ने की थी मां-बेटी की नृशंस हत्या….

अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखी 31 लाख 200 हजार की राशि चोरी कर ली। चोर कर्मचरियों के सोने वाले समीप के कमरे के बाहर की कुंदी भी लगा गए। सुबह कर्मचारियों ने जगने पर किसी से कुन्दी खुलवाई तो घटना का पता चला। सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा। रॉयल्टी ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं। पुलिस ने आसपास लगे कैमरे खंगाले हैं। देर रात तक पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन को माध्यम बनाकर अपराधियों तक पहुंच बनाने के प्रयास में जुटी थी।
Read more : UOK Results 2019: कोटा यूनिवर्सिटी ने जारी किया बीए पार्ट-2 का परिणाम, यहां देखें रिजल्ट….

रामगंजमंडी लाइम स्टोन की खदानों का रॉयल्टी संग्रहण का ठेका गैलेक्सी माइनिंग एण्ड रॉयल्टी का है। इसके प्रतिनिधियों द्वारा प्रतिदिन चैक पोस्ट के माध्यम से रॉयल्टी वसूली जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो