बस सामने देख कर घबरा गया नन्हा प्रांजल, चालक ने पिता के सामने देखते ही देखते रौंद दिया सरेआम

By: Suraksha Rajora

Published On:
Jul, 10 2019 09:03 PM IST

 
  • kota news, road accident,Children Killed स्कूल के लिए घर से निकला मासूम को आर्मी बस ने कुचला, पिता के सामने तोडा दम, हल्दीघाटी गेट से कुछ मीटर आगे हुआ हादसा

     

     


कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र के आर्मी इलाके में बुधवार सुबह अनियंत्रित आर्मी बस चालक ने साइकिल से स्कूल जा रहे एक छात्र को कुचल दिया। जिससे बालक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।


पुलिस ने बताया कि बूंदी जिले के गेण्डोली हाल मुकाम सुभाष कॉलोनी बी-१०६ निवासी ओमप्रकाश गुर्जर ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसका ११ साल का बेटा प्रांजल आर्मी पब्लिक स्कूल में कक्षा सात में पढ़ता है।

बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे वह रोजाना की तरह साइकिल से स्कूल जा रहा था। इसी दौरान आर्मी एरिया में हल्दीघाटी गेट के सामने आर्मी की बस को चालक महेन्द्र कुमार तेजी से दौड़ाकर लाया। इस दौरान बस को निकट देखकर बालक घबरा गया और साइकिल से गिर पड़ा और बस चालक ने उसे कुचल दिया।


मृतक के पिता का आरोप


बालक के पिता ओमप्रकाश का आरोप है कि जब बालक साइकिल सहित सड़क पर गिर गया तो वह तथा आसपास से गुजर रहे लोगों ने चिल्लाकर बस चालक से बस रोकने को कहा, लेकिन चालक ने बस नहीं रोकी और बालक को कुचल दिया। घटना के बाद वे घायल बालक को उपचार के लिए तुरंत आर्मी हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस भेज दिया। जहां नयापुरा पुलिस ने पोस्टमार्टम कर बाल का शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर आर्मी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

Published On:
Jul, 10 2019 09:03 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।