शादियों में चुराती थीं जेवर और नकदी, ऐसे आई पुलिस की गिरफ्त में...

By: Suraksha Rajora

Published On:
Jul, 10 2019 11:07 PM IST

  • Kota News विवाह समारोह में बैग में कट लगाकर की थी चोरी

कोटा . पुलिस ने कार्रवाई एक महिला चोर (thief ) का पर्दाफाश किया है, जो शादियों (Wedding) में चोरियां करती थीं। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के संत तुकाराम सामुदायिक भवन में बैग में कट लगाकर नकदी व जेवर (Jewelry) चुराने के चार दिन पुराने मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है।

बस सामने देख कर घबरा गया नन्हा प्रांजल, चालक ने पिता के सामने देखते ही देखते रौंद दिया सरेआम

थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि विश्वकर्मा नगर विस्तार योजना निवासी आशा शर्मा ने अपने पति दिनेश गौतम के साथ ८ जुलाई को दी रिपोर्ट में बताया कि ७ जुलाई को वे संत तुकाराम सामुदायिक भवन (community hall) में उसकी भतीजी पूनम की शादी में शामिल होने गए थे। उसके पास एक काले रंग का बैग था।

झालावाड़ से लिया गहलोत ने हार का बदला, बजट में खाली रहा 'कोटा '

जिसमें सोने के टॉप्स, नथ, झुमकी, चांदी के जेवर व पायजेब थी। रात करीब १० बजे जब उसने देखा तो बैग में से दो जगह कट लगा था। उसने बैग खोलकर देखा तो उसमें जेवरात व करीब ५० हजार रुपए नकदी (cash) गायब थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पार्षदी के लिए कार्यकर्ताओं में मची होड़...भाजपा के सदस्यता अभियान में शक्ति प्रदर्शन,बागी पूर्व विधायकों को बोलने का नहीं दिया मौका

कार्यक्रम स्थल से संदिग्धों के वीडियो फुटेज (video footage) देखे गए। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो कुन्हाड़ी बापू कॉलोनी कच्ची बस्ती निवासी सुनीता उर्फ आलिया (२०) को गिरफ्तार कर माल बरामद किया। पुलिस ने आरोपी महिला को बुधवार को न्यायालय court में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड Remand के लिए पुलिस को सौंपा। पुलिस आरोपी महिला से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस के खुलासे में और भी वारदातें खुलने की उम्मीद है।

 

Published On:
Jul, 10 2019 11:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।