scriptराजस्थान का रण : ‘ वे कहते थे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइये लेकिन चौकीदार तो…’ | rahul in rajasthan : cong president attack pm modi on rafel deal | Patrika News

राजस्थान का रण : ‘ वे कहते थे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइये लेकिन चौकीदार तो…’

locationकोटाPublished: Oct 24, 2018 02:51:47 pm

Submitted by:

​Vineet singh

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के निर्वाचन क्षेत्र झालावाड़ में रैली के दौरान राहुल गांधी ने राफेल को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

kota news

राजस्थान का रण : ‘ वे कहते थे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइये लेकिन चौकीदार तो…’

कोटा. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के दो दिवसीय दौरे के तहत बुधवार को हाड़ौती पहुंचे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के निर्वाचन क्षेत्र झालावाड़ में रैली के दौरान राहुल गांधी ने राफेल को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राफेल सौदे पर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने बदला पुराना कॉन्ट्रैक्ट, एचएएल (हिंदुस्थान एरोनोटिक्स)से छीनकर अपने दोस्त अनिल अंबानी को डील दी। राहुल गांधी ने कहा कि राफेल डील में बड़ा घोटाला हुआ है और पीएम मोदी ने अंबानी को फायदा पहुंचाया है। राहुल ने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने देश के साथ विश्वासघात किया । चुनाव से पहले वे कहते थे कि आप प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार चुनिये लेकिन चौकीदार ने चोरी की है और यह बात हम ही नहीं कह रहे बल्कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने भी मानी है।
Rajasthan Ka Ran : गहलोत बोले, ‘झालावाड़ के लोगों ने 20 साल तक अहंकार और घमंड कैसे


राहुल ने ललित मोदी को लेकर भी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपने सीएम राजे को कभी किसी किसान के साथ नहीं देखा होगा लेकिन ललित मोदी के साथ इनके रिश्ते जगजाहिर है।
हाड़ौती में गरजे कांग्रेस अध्यक्ष, मोदी-वसुंधरा रहे निशाने पर, फ़टाफ़ट अंदाज़ में यहां देखें भाषण के HIGHLIGHTS


राहुल ने विजय माल्या, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी के विदेश भागने को लेकर भी मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। राहुल ने कहा कि राजस्थान में एक भी किसान का कर्जा माफ नहीं किया लेकिन देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों को पैसा बाटां गया।
गहलोत बोले, झालावाड़ के लोगों ने 20 साल तक अहंकार और घमंड कैसे सहन किया..

इसके पहले कांग्रेस महासचिव अशोक गेहलोत ने भी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जमकर निशाना साधा , गहलोत ने कहा कि राहुल राजस्थान के कोने कोने में जा रहे है और भाजपा सरकार की विफलता गिना रहे है। इन्हें163 सीटे मिली थी, वो चाहती तो उसी अनुरूप काम कर सकती थी लेकिन ये अहंकार में डूबे रहे। गहलोत ने झालावाड़ के लोगो से पूछा कि आप लोगों ने
20 साल से अहंकार और घमंड कैसे सहन किया । हमारे समय की बड़ी बड़ी योजनाओं को खत्म कर दिया लेकिन हमने ऐसा नहीं किया। कागं्रेस में टिकटों को लेकर मची माथापच्ची पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सभी मतभेद भूला कर चुनाव में जाए, जीत हमारी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो