scriptनाइट ड्यूटी लगाने पर पीटीआई ने महिला प्रिंसिपल को मारा थप्पड़, हो गया वीडियो वायरल | pti slap female principal kota rajasthan viral video | Patrika News
कोटा

नाइट ड्यूटी लगाने पर पीटीआई ने महिला प्रिंसिपल को मारा थप्पड़, हो गया वीडियो वायरल

PTI Slap Female Principal : राजस्थान के कोटा में एक पीटीआई ने महिला शिक्षक को थप्पड़ (चांटा) मारने की कोशिश की। जिसके बाद बवाल मच गया। यह बहस पीटीआई की नाइट ड्यूटी लगाने पर हुई जिसके बाद विवाद सोशल मीडिया वायरल वीडियो तक फैल गया। अब हर कोई इस मामले को जानना चाहता है। नीचे पढ़ें पूरी खबर।

कोटाApr 20, 2024 / 04:50 pm

Supriya Rani

pti

कोटा. राजस्थान के कोटा शहर में पीटीआई ने महिला प्रिंसिपल को स्कूल में चांटा मारा। वीडियो वायरल होने के बाद फिलहाल पीटीआई को निलंबित कर दिया गया है। पीटीआई की पहचान जमनालाल गुर्जर से हुई है। एक छोटे से विवाद से शुरू हुआ यह मामला धीरे-धीरे अमर्यादित हो गया और अब एफआईआर तक पहुंच चुका है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच – पड़ताल में जुटी है। पीटीआई पर स्कूल प्रिसिंपल का फोन छीनने का भी आरोप है।

पूरा मामला कोटा शहर के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल नयागांव का बताया जा रहा है। 12 अप्रैल को महिला प्रिंसिपल ने पीटीआई के खिलाफ आरकेपुरम थाने में एफआईआर दर्ज करवा मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उस पीटीआई पर एक्शन लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबित कर दिया और फिलहाल जांच पूरी होने तक सांगोद में तैयात कर दिया है।

Home / Kota / नाइट ड्यूटी लगाने पर पीटीआई ने महिला प्रिंसिपल को मारा थप्पड़, हो गया वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो