scriptडोडा चूरा तस्करी के आरोपियों का कराया कोरोना टेस्ट, पुलिस अब करेगी पूछताछ | Police case investigation | Patrika News
कोटा

डोडा चूरा तस्करी के आरोपियों का कराया कोरोना टेस्ट, पुलिस अब करेगी पूछताछ

गोपालपुरा के आगे नाकाबंदी के दौरान पकड़े डोडा चूरा तस्करी के आरोपियों का जावदा पुलिस ने कोरोना टेस्ट कराया। तीनों आरोपियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पुलिस आरोपियों से अब पूछताछ करेगी। इसमें टै्रक्टर चालक व दो बाइक सवार हैं। पुलिस ने आरोपियों को 74 किलोग्राम डोडा चूरा सहित पकड़ा था।

कोटाMay 24, 2020 / 02:21 pm

Dilip

डोडा चूरा तस्करी के आरोपियों का कराया कोरोना टेस्ट,  रिपोर्ट नेगेटिव

डोडा चूरा तस्करी के आरोपियों का कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट नेगेटिव

रावतभाटा. गोपालपुरा के आगे नाकाबंदी के दौरान पकड़े डोडा चूरा तस्करी के आरोपियों का जावदा पुलिस ने कोरोना टेस्ट कराया। तीनों आरोपियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पुलिस आरोपियों से अब पूछताछ करेगी। इसमें टै्रक्टर चालक व दो बाइक सवार हैं। पुलिस ने आरोपियों को 74 किलोग्राम डोडा चूरा सहित पकड़ा था। आरोपी भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में छिपाकर लेकर आ रहे थे।
जावदा थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि आरकेपुरम थाना क्षेत्र मेें बोराबास निवासी ट्रैक्टर चालक सांवरा गुर्जर, बाइक चालक चंदा पुत्र श्रवण गुर्जर व हरि पुत्र पोलू गुर्जर को शनिवार को चितौडग़ढ़ जिला चिकित्सालय लेकर गए, जहां पर कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर सेंपल लिया गया। जांच रिपोर्ट रविवार को नेगेटिव आई है। उक्त आरोपियों को भैसरोडगढ़ ने पकड़ा था लेकिन बाद में मामले की जांच जावदा थानाधिकारी को सौंपी गई। तीनों आरोपी पांच दिन के रिमांड पर चल रहे हैं।
पीने के आदी आरोपी
पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह डोडा चूरा पीने के आदी हैं। बाकी थोड़ा बहुत जो बचता है। उसे बेचते हैं। वह पहले भी डोडा चूरा लेकर आए हैं लेकिन पकड़े कभी नहीं गए हैं। पूछताछ में आरोपियों का कहना है कि अभी तक उनका कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। फिर भी कोटा शहर में आरके पुरम थाना पुलिस से आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड के बारे में जानकारी ली जाएगी। साथ ही यह भी पता किया जाएगा कि तस्करी के मामले में जो ट्रैक्टर व बाइक जप्त की है। वह बाइक चोरी की है या फिर उनकी अपनी है।
यह था मामला
भैसरोडगढ़ पुलिस ने गोपालपुरा से आगे चोरों की छतरियों के पास नाकाबंदी कर रखी थी। बाइक सवार चंदा व श्रवण को रुकवाया। पीछे से भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली आ रही थी। चालक सांवरा गुर्जर ट्रैक्टर ट्रॉली सहित भागने लगा। पुलिस जाब्ते ने वाहन दौड़ा कर ट्रैक्टर को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर भूसे के अन्दर दो थैलियों में 74 किलोग्राम डोडा चूरा मिला।

Hindi News/ Kota / डोडा चूरा तस्करी के आरोपियों का कराया कोरोना टेस्ट, पुलिस अब करेगी पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो