scriptपानी की निकासी को लेकर हुई कहासुनी तो वृद्ध की लाठियों से मार-मारकर ले ली जान | old man murdered by 4 goons | Patrika News

पानी की निकासी को लेकर हुई कहासुनी तो वृद्ध की लाठियों से मार-मारकर ले ली जान

locationकोटाPublished: Aug 16, 2019 11:34:57 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

तीन युवकों पर पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा
 

kota news

पानी की निकासी को लेकर हुई कहासुनी तो वृद्ध की लाठियों से मार-मारकर ले ली जान


मनोहरथाना. दांगीपुरा थाना क्षेत्र के दौलतपुरा गांव में गली के बारिश के पानी की निकासी को लेकर हुए विवाद में लाठी-गंडासी से वार कर तीन जनों ने वृद्ध की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंपा। थाना प्रभारी राधाकिशन ने बताया कि गुरुवार रात गली में वर्षा के पानी की निकासी को लेकर विवाद में वृद्ध जगन्नाथ (55) पुत्र गोपीलाल तंवर पर गांव के ही पर्वतसिंह तंवर, दयाराम तंवर, मांगीलाल तंवर ने ल_ से हमला कर दिया। जगन्नाथ को बेहोशी की हालत में मनोहरथाना लेकर आए। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रैफर किया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
मामूली कहासुनी में दोस्तों ने गोद लिया चाकुओं से, किया लहूलुहान

27 हजार रुपए लूटे
भवानीमंडी ञ्च पत्रिका. थाना क्षेत्र के निपानिया उदा गांव में फाइनेंस कंपनी के रुपए एकत्रित कर रहे व्यक्ति पर अज्ञात व्यक्ति ने लाठी से वार कर 27 हजार 254 रुपए लूट लिए। सुकेत के लखारा मोहल्ला निवासी रोहित भावसार पुत्र चंद्रशेखर ने रिपोर्ट में दर्ज कराया की वह अर्थमाइक्रो फाइनेंस में कार्यरत है। शुक्रवार को निपानिया उदा गांव में फाइनेंस के रुपए कलेक्शन कर रहा था। इसी बीच नकाबपोश व्यक्ति ने उस पर लाठी से हमला कर दिया। इससे रुपए से भरा बैग गिर गया। उसे लेकर वह फरार हो गया। बेग में से 27 हजार 254 रूपए रखे हुए थे। पुलिस ने अज्ञात लुटेरे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो