scriptJEE Main 2024: अप्रेल सेशन में 15 जवाबों पर आपत्ति,स्टूडेंट्स ने दर्ज कराई आपत्तियां | Objections to 15 answers in April session, students lodged objections | Patrika News
कोटा

JEE Main 2024: अप्रेल सेशन में 15 जवाबों पर आपत्ति,स्टूडेंट्स ने दर्ज कराई आपत्तियां

एनटीए की ओर से आयोजित इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन 2024 अप्रेल सेशन के सभी पेपरों की प्रोविजनल आंसर की एवं रिकॉर्डेड रिस्पांस जारी कर दिए गए हैं। स्टूडेंट्स ने अपने रिकॉर्डेड रेस्पांस और आंसर की का मिलान करना शुरू कर दिया। स्टूडेंट्स को आंसर की चैलेंज करने का मौका दिया गया है। स्टूडेंट्स ने कुल 15 प्रश्नों के जवाब पर आपत्तियां दर्ज कराई है। स्टूडेंट्स 14 अप्रेल को रात 11 बजे तक ही आंसर की चैलेंज कर सकते हैं।

कोटाApr 14, 2024 / 11:50 am

Abhishek Gupta

JEE Main 2024: अप्रेल सेशन में 15 जवाबों पर आपत्ति,स्टूडेंट्स ने दर्ज कराई आपत्तियां

JEE Main 2024: अप्रेल सेशन में 15 जवाबों पर आपत्ति,स्टूडेंट्स ने दर्ज कराई आपत्तियां

एनटीए की ओर से आयोजित इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन 2024 अप्रेल सेशन के सभी पेपरों की प्रोविजनल आंसर की एवं रिकॉर्डेड रिस्पांस जारी कर दिए गए हैं। स्टूडेंट्स ने अपने रिकॉर्डेड रेस्पांस और आंसर की का मिलान करना शुरू कर दिया। स्टूडेंट्स को आंसर की चैलेंज करने का मौका दिया गया है। स्टूडेंट्स ने कुल 15 प्रश्नों के जवाब पर आपत्तियां दर्ज कराई है। स्टूडेंट्स 14 अप्रेल को रात 11 बजे तक ही आंसर की चैलेंज कर सकते हैं। एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. बृजेश माहेश्वरी ने बताया कि एक्सपर्ट्स द्वारा प्रश्नपत्र का अध्ययन कर आंसर-की तैयार की जा चुकी है। आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करवाने की अंतिम तिथि 14 अप्रेल होगी।

15 आपत्तियांचार अप्रेल को सुबह की पारी में फिजीकल कैमिस्ट्री में रिडॉक्स टॉपिक व इलेक्ट्रोमकैमिस्ट्री पर पूछे गए प्रश्न पर आपत्ति दर्ज कराई गई। इसी प्रकार मैथ्स के पेपर में मैट्रिक्स पर पूछे गए प्रश्न पर आपत्ति दर्ज कराई है। जबकि 5 अप्रेल को सुबह की पारी में मैथ्स के पेपर में एरिया अंडर कर्व टॉपिक पर आपत्ति दर्ज कराई है। फिर 6 अप्रेल को सुबह की पारी में फिजीकल कैमिस्ट्री में एटॉमिक स्ट्रक्चर, इनऑर्गेनिक कैमिस्ट्री में पीरियॉडिक टेबल एवं मैथ्स में फंक्शन एवं

शाम की पारी में मैथ्स के हाइपरबोला टॉपिक एवं फिजिक्स में एरर व कैपेसिटर टॉपिक पर पूछे गए प्रश्न पर आपत्ति दर्ज कराई है। इसी प्रकार 9 अप्रेल को सुबह की पारी में फिजीकल कैमिस्ट्री से कंसन्ट्रेशन टर्म, ऑर्गेनिक कैमिस्ट्री में एसिडिक एंड बेसिक स्ट्रेन्थ, फिजिक्स में रे ऑप्टिक्स, ईएम वेव्ज व मॉडर्न फिजिक्स से पूछे प्रश्न पर आपत्तियां दर्ज कराई गई है।

Home / Kota / JEE Main 2024: अप्रेल सेशन में 15 जवाबों पर आपत्ति,स्टूडेंट्स ने दर्ज कराई आपत्तियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो