script

पुलिस हत्यारों के पहुंची करीब, सबूतों के लिए जोड़ रही कड़ी से कड़ी

locationकोटाPublished: Aug 13, 2017 10:41:00 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

भाजपा नेता व प्रोपर्टी व्यवसायी दुर्गेश मालवीय (48) हत्याकांड में पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। तीसरे दिन भी पुलिस पड़ताल में ही लगी रही।

Murder of Property Dealer in Kota

भाजपा नेता व प्रोपर्टी व्यवसायी दुर्गेश मालवीय (48) हत्याकांड में पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। तीसरे दिन भी पुलिस पड़ताल में ही लगी रही।

 कोटा.

भाजपा नेता व प्रोपर्टी व्यवसायी दुर्गेश मालवीय (48) हत्याकांड में पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। हत्या के तीसरे दिन भी पुलिस पूरे दिन पड़ताल में ही लगी रही। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने हत्या के मामले में पूरा वर्क आउट कर लिया है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। साथ ही इस मामले में शामिल लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।
 

 एक से ज्यादा लोग शामिल
पुलिस जांच में आया है कि हत्या के मामले में दो से अधिक लोग शामिल है। मौके से हत्यारे को भगाने में कुछ स्थानीय लोगों ने मदद की।
यह भी पढ़ें

अकेला नहीं था प्रोपर्टी डीलर का हत्‍यारा

इन जगहों पर पड़ताल जारी

प्रोपर्टी डीलर की हत्या के मामले में पुलिस ने गुजरात, दिल्ली, चित्तौडग़ढ़, उदयपुर, एमपी, यूपी, झालावाड़ भेजी गई है। कुछ टीमें लौट आर्ई हैं। साथ ही शहर व आसपास 20 से ज्यादा टीमें संदिग्ध लोगों से थाने लाकर पूछताछ कर रही है। कुछ टीमें तकनीकी सबूत और जांच देखने के लिए लगी हुई हैं।

Read MOre:

बेगू हादसा- रवाना कर सोए और नींद उड गई

50 सीसीटीवी के फुटेज की जांच जारी
इस मामले में 50 सीसीटीवी फुटेज की जांच जारी है। इनमें हत्यारे तो नजर नहीं आए है, लेकिन संदिग्ध लोगों की मूवमेंट दिखी है।
यह भी पढ़ें

कोटा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, गोली मरकर पैदल ही भागा हत्यारा 

विवाद ही निकल रहा है कारण
हत्या का कारण पैसों का लेनदेन और विवाद ही सामने आ रहा है। इस संबंध में दुर्गेश के मिलने वाले लोगों से बातचीत की है।

सिटी एसपी अंशुमान भौमिया का कहना है कि दुर्गेश हत्याकांड की गुत्थी काफी हद तक सुलझा चुके हैं। बदमाशों के मूवमेंट और अन्य सबूतों की कड़ी से कड़ी जोड़ रहे हैं। इनके आधार पर जल्द मामले का खुलासा कर देंगे और हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो