scriptमेडिकल छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में चुन्नी से फंदा लगाकर की आत्महत्या | Medical student suicides in kota | Patrika News

मेडिकल छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में चुन्नी से फंदा लगाकर की आत्महत्या

locationकोटाPublished: Dec 23, 2018 08:49:13 pm

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

student suicide

मेडिकल छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में चुन्नी से फंदा लगाकर की आत्महत्या

कोटा.
कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में रविवार को एक कोचिंग छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह छात्रा एक हास्टल में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही थी। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का कोई पता नहीं चला है। स्थानीय पुलिस मामलें में संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है।
इस मामले में एसआई नैक मोहम्मद ने बताया कि उत्तरप्रदेश के रामखोला खुशीनगर निवासी दिशा सिंह (18) ने रविवार को हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। छात्रा कुन्हाड़ी क्षेत्र में लेण्डमार्क सिटी स्थित एक हास्टल में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही थी। हॉस्टल में दोपहर एक बजे जब अन्य छात्राओं ने उसके कमरे को बंद देखा तो दरवाजे के धक्का लगाते ही वह खुल गया। जब छात्राओं ने दिशा को फंखे से लटका देखा और मामले की पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम रूम में रखवाया। छात्रा ने चुन्नी से पंखे पर फंदा लगाया था। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों को कोटा पहुंचने में करीब दो दिन लगेंगे। पुलिस छात्रा के आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो